single-post

इस बॉलीवुड हसीना पर मरते हैं पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद, बनना चाहते हैं 'दबंग खान' !

June 15, 2019, 4:10 p.m.

वर्ल्ड कप 2019 का आगाज हो चुक है। बीते मैचो में टीम इंडिया का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला है। वहीं कल होने जा रहे मैच पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। दरअसल कल का मैच भारत और पाकिस्तान के बीच है। इन दोनों ही टीमों के बीच कल जबरदस्त मुकाबला होने जा रहा है। इस मैच पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। कल का ये मैच मेनचेस्टर में होगा। भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर काफी वक्त से चर्चा भी हो रही है। 

वहीं अब ऐसे में आपको क्रिकेट और बॉलीवुड एक अनोखा कनेक्शन बताने जा रहे है। अबतक कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का बॉलीवुड हसीनाओं पर दिल आ चुका है। बीते साल ही पाकिस्तानी क्रिकेटर और उनकी टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी एक इच्छा जाहिर कर दी थी। दरअसल ये किस्सा पिछले साल का है। 

जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की टीम ने मैच जीते थे। तो ऐसे में एक टीवी शो में सरफराज अहमद गए थे। इसी टीवी शो में सरफराज अहमद ने अपनी इच्छा जाहिर कर दी थी कि वो कटरीना कैफ से रोमांस करना चाहते हैं। इंटरव्यू में सरफराज से कई मजेदार सवाल किए गए थे।

 सरफराज ने भी इनका जवाब अच्छे से दिया था। सरफराज ने यहां बताया था कि वो किस फिल्म में काम करना चाहते हैं और कौन सा रोल करना चाहते हैं। सरफराज ने कहा था कि वो सलमान खान की दबंग फिल्म को करना चाहेंगे औऱ दबंग खान का रोल करना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा था कि, अगर मुझे किसी फिल्म में काम करने का मौका मिला तो सलमान खान के दबंग फिल्म जैसा किरदार निभाना चाहूंगा।

 इसके साथ ही सरफराज से जब उनकी फेवरेट एक्ट्रेस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कटरीना कैफ उनकी फेवरेट हैं। कटरीना का नाम जैसे ही पाकिस्तानी क्रिकेटर के मुंह से निकला तो हर कोई चौंक गया। अब जो भी ऐसा कोई पहला पाकिस्तानी क्रिकेटर नहीं जिसने अपने दिल के जज्बात किसी बॉलीवुड हसीना के लिए जाहिर किए हों।