single-post

PICS- लाल लंहगे में दुल्हन बनी नजर आईं सरगुन मेहता, क्या कर रही हैं दोबारा शादी ?

April 5, 2019, 5:16 p.m.

टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता को कौन नहीं जानता है। सरगुन टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो कि अब पंजाबी एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं। पंजाबी इंड्स्ट्री में सरगुन का अब सिक्का चलता है। सरगुन पंजाबी सिनेमा में छाई हुई हैं। उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जा रहा है। अब सरगुन जल्द ही एक बार फिर से पंजाबी सिनेमा में धमाल मचाने आ रही हैं। दरअसल सरगुन जल्द ही पंजाबी फिल्म सुरखी बिंदी में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इसी  फिल्म 'सुरखी बिंदी' से सरगुन का पहला लुक आउट हो गया है। 

दुल्हन के रूप में सरगुन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लाल लंहगे में सरगुन की खूबसूरती देखते ही बन रही है। माथे पर मांगटीका, नाक में नथ और कानों में बड़े झुमकों के साथ सरगुन का ये लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है। ब्राइडल लंहगे में सरगुन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। कई फैंस तो ये कह रहे हैं कि क्या सरगुन दोबारा शादी कर रही हैं।

इन पिक्चर्स को खूब पसंद किया जा रहा है। लोग तस्वीरों को लाइक और शेयर कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के इस फर्स्ट लुक में सरगुन के साथ सिंगर से एक्टर बने गुरनाम भुल्लर भी नजर आ रहे हैं। 

गुरनाम भुल्लर के साथ ही सरगुन दुल्हन के लिबाज में दिख रही हैं। हाल ही में पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। फिल्म को जगदीप सिद्धू डायरेक्ट कर रहे हैं, जो कि इससे पहले फिल्म किस्मत को डायरेक्ट कर चुके है।

 इस फिल्म में भी उनके साथ सरगुन नजर आईं थी। इस फिल्म के जरिए सरगुन और गुरनाम पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म 30 अगस्त, 2019 को रिलीज़ होने वाली है। 

फिल्म के फर्स्ट लुक को सरगुन ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सरगुन ने शेयर करते हुए लिखा कि, वाहेगुरू मेहर करां। इस अगस्त हम आ रहे हैं। 

वैसे इस फिल्म के अलावा सरगुन के पास एक और पंजाबी फिल्म है। दरअसल सरगुन फिल्म काला-शा-काला में बिन्नू ढिल्लन के साथ नजर आएंगी।

 इसके साथ ही वो चंडीगढ़-अमृतसर-चंडीगढ़ नाम की फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल के साथ भी दिखने वाली है। ऐसे में सरगुन के पास कई और फिल्में भी हैं। बता दें कि सरगुन ने टीवी एक्टर रवि दुबे से शादी रचाई है।