सीरियल 'सर्वगुण संपन्न' से इन चार एक्टर्स को किया गया बाहर, खराब टीरआपी बनी वजह !

4 weeks ago

Shrenu Parekh

टीवी की दुनिया में बीते दिनों ही कई शोज शुरू हुए हैं। इन्हीं में से एक सीरियल है एक भ्रम सर्वगुण संपन्न। इस शो को करीब दो महीने पहले ही शुरु किया गया है। शो का फॉरमेट बिल्कुल अलग है। शो में श्रेणु पारेख लीड रोल में नजर आ रही हैं। वहीं शो में एक्टर जैन इमाम भी हैं। शो की कहानी बिल्कुल अलग लेकिन बावजूद इसके भी ये शो दर्शकों के बीच जगह नहीं बना पा रहा है। शो दर्शको के बीच खास पहचान नहीं बना पा रहा है। शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न की टीआरपी में तेजी से ग‍िरावट आ रही है। 

अलग तरह की कहानी होने के बाद भी शो को कोई फायदा नहीं मिल रहा है। ऐसे में सब इस शो की स्टारकास्ट पर गाज गिरी है। एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक शो की गिरती टीआरपी के चलते मेकर्स ने एक नया फैंसला लिया है। मेकर्स ने फाइनल किया है कि शो में अब नए प्लॉट को सेट किया जाएगा। वहीं शो में अब नए प्लॉट के लिए शो के 4 अहम लीड किरदारों को बाहर का रास्ता द‍िखाया गया है। इनमें सीनियर एक्टर अयूब खान, टीना फिलिप, पूर्वा पराग और कव‍िता मित्तल का नाम शामिल है। ये चारों ही शो से बाहर हुए हैं। 

अब आने वाले दिनों में शो में जल्द ही कुछ नया देखने को मिलने वाला है। हालांकि ऐसे में दर्शकों की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने भले ही ये फैंसला लिया हो लेकिन ये तय नहीं है कि इससे शायद शो में टीआरपी आ जाए। हालांकि ये जरूर तय है कि शो में दर्शक कुछ नया जरूर देख पाएंगे। इस शो धूमधाम से लॉन्च किया गया था। शो को लेकर खूब खबरें भी बनीं थीं। शो में श्रेणु पारेख लीड रोल में नजर आईं हैं। श्रेणु इससे पहले इश्कबाज़ में नजर आईं थी, जहां उनका किरदार पॉजिटिव था। लेकिन इस शो में निगेटिव रोल कर रही हैं।