5 महीने में ही बंद होने जा रहा है सीरियल 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न', वजह जानकर चौंक जाएंगे !

4 weeks ago

टीवी की दुनिया में कई सीरियल्स हैं, जो इन दिनों दर्शकों को पसंद तो आ रहे हैं लेकिन इन शोज की टीआरपी कुछ खास नहीं आ रही है। मतलब ये है कि इन शोज को सिर्फ कुछ चुनिंदा लोग ही देख रहे हैं। इन्हीं में से एक सीरियल है एक भ्रम सर्वगुण संपन्न। इस शो को कुछ महीने पहले ही शुरु किया गया है। शो का फॉरमेट बिल्कुल अलग है। शो में श्रेणु पारेख लीड रोल में नजर आ रही हैं। वहीं शो में एक्टर जैन इमाम भी हैं। शो की कहानी बिल्कुल अलग लेकिन बावजूद इसके भी ये शो दर्शकों के बीच जगह नहीं बना पा रहा है। शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न की टीआरपी में तेजी से ग‍िरावट आ रही है। 

इसी के बाद से अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये शो ऑफएयर होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने शो को ऑफएयर करने का फैंसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये शो सितंबर में बंद हो जाएगा। माना जा रहा है कि मेकर्स शो की टीआरपी से खुश नहीं है। वहीं रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि एक भ्रम सर्वगुण संपन्न की जगह गुल खान का अपकमिंग शो राज महल टेलीकास्ट होगा। 13 सिंतबर को श्रेनु पारिख का शो ऑफएयर हो सकता है। अब ऐसे में वाकई शो के फैंस के लिए बुरी खबर है। 

इस शो की लॉन्चिंग बेहद ही शानदार तरीके से हुई थी लेकिन अफसोस शो ज्यादा दिनों तक कमाल नहीं दिखा पाया। महज 5 महीनों के अंदर ही शो बंद होने जा रहा है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि शो से चार एक्टर्स को मेकर्स ने निकाल दिया है। मेकर्स हर हाल ही में शो की टीआरपी को लाना चाहते थे। इतना ही नहीं मेकर्स ने जाहन्वी मित्तल यानि श्रेणु के किरदार का लुक बदला था। श्रेणु संस्कारी बहू के रूप में दिखने वाली श्रेणु को वेस्टर्न लुक भी दिया गया। लेकिन ये सारे पैंतरे टीरआरपी नहीं ला पाए। आखिरकार अब शो बंद होने जा रहा है।