single-post

'साथ निभाना साथिया' की परिधि ने बॉयफ्रेंड से रचाई शादी, सामने आईं वेडिंग की तस्वीरें, देखिए

Feb. 11, 2019, 8:28 p.m.

इस वक्त शादी का माहौल चल रहा है। बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में भी जमकर शादियां हो रही हैं। हाल ही में लाडो 2 की एक्ट्रेस पलक जैन ने बॉयफ्रेंड तपस्वी मेहता से शादी की है. शादी की चर्चाएं भी हो रही है. अब लीजिए टीवी की एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई है। साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस लवली सासन शादी के बंधन में बंधी हैं। लवी ने अपने बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति से शादी की है। 

अभिनेत्री ने अमृतसर, पंजाब में एक करीबी सिख समारोह में शादी की। गुरुद्वारा में होने वाली शादी में केवल लवलीन के करीबी परिवार और दोस्त शामिल रहे। 

कुंदन ज्वैलरी के साथ ब्लश पिंक लहंगे में वह हर खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनकी कौशिक सफेद शेरवानी और पगड़ी में काफी स्मार्ट दिख रहे थे।

 हाल ही में लवलीन की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वो बेहद प्यारी दिख रही है। इसके अलावा शादी के कई वीडियोज भी आए हैं। जिनमें दोनों की शादी होती हुई नजर आ रही है। 

बता दें कि लवलीन और कौशिक ने लंबे समय तक डेट किया है और पिछले साल मार्च में एक खूबसूरत समारोह में दोनों ने सगाई कर ली थी। दोनों की सगाई साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के अनुसार हुई थी।

 सगाई करने से पहले, उन्होंने एक रोका समारोह भी किया था। बता दें कि, खुद कौशिक साउथ इंडियन हैं। बीते दिनों ही लवलीन ने शादी को लेकर बात करते हुए कहा था कि, हम दो शादियाँ करेंगे - अमृतसर में एक पंजाबी वेडिंग होगी और बेंगलुरु में एक साउथ इंडियन वेडिंग हम करेंगे। 

हम पहले इटली में शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन मेरे दादा-दादी के पास पासपोर्ट नहीं है, इसलिए हमने ये प्लान चेंज कर दिया।

 अब दोनों शादी के बाद बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे। जहां इनकी साउथ इंडियन वेडिंग होगी। बता दें कि लवलीन ने सीरियल साथ निभाना साथिया में परिधि का किरदार निभाया है। इस शो से ही उन्हें असली पहचान मिली है।