आजकल लोकल ट्रेन से सफर कर रही हैं 'अनीता भाभी', जानिए आखिर क्यों ?

8 months ago

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन का हर कोई दीवाना है । गोरी मेम बनकर सौम्या सबकी फेवरेट भाभीजी बन चुकी है । भाभीजी घर पर हैं में अनीता जी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों लोकल ट्रेन से ट्रेवल कर रही है । जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप । आपकी प्यारी अनीता भाभी को इन दिनों लोकल ट्रेन से सफर करना पड़ रहा है । अब आखिर ऐसा क्या हुआ है जिससे सौम्या अपनी लक्जरी गाड़ी की बजाय लोकल ट्रेन से सफर कर रही है । 

तो इसकी वजह है मुंबई में लगने वाला ट्रेफिक जाम । जी हां, ट्रेफिक जाम की वजह से सौम्या इन दिनों लोकल ट्रेन से आ जा रही है । एक रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या को गाड़ी से आने जाने में काफी दिक्कत होती है । क्योंकि रास्ते में काफी जाम लगता है इसलिए वो अपने शूट पर भी काफी लेट पहुंचती है । सौम्या गोरेगांव में रहती है । वहीं उन्हें रोज लगभग 75 किमी दूर नएगांव में शूटिंग के लिए जाना पडता है । रिपोर्ट के मुताबिक, सौम्या को ट्रेन से थोड़ा कम टाइम लगता है । अगर वो कार से रात को शूटिंग खत्म कर 9 बजे निकलती हैं तो वो अपने घर 11 बजे पहुंचती है । 

वहीं फिर उन्हें सुबह 7 बजे शूटिंग के लिए निकलना भी पड़ता है । ऐसे में ये काफी परेशानी भरा शेड्यूल है । इसीलिए वो ट्रेन से जाती हैं जिससे कम समय लगता है । लेकिन वहां भी एक परेशानी है और वो ये है कि ट्रेन से सफर करने पर उन्हें कई दिक्कतें झेलनी पड़ती है । एक तो लोकल ट्रेन की हालत ठीक नही है । तो वहीं लोग उन्हें साथ में पिक्चर्स क्लिक करवाने के लिए बोलते हैं । फिलहाल जो भी हो देखते हैं कि सौम्या की मुश्किल कब खत्म होती है ।