'भाभीजी घर पर हैं' की गोरी मैम ने शेयर की बेटे की तस्वीर, लाड़ले को यूं निहारती दिखीं सौम्या

4 months ago

भाभीजी घर पर हैं में अनीता जी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हाल ही में अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल सौम्या टंडन मां बन चुकी है। मां बनने के साथ साथ सौम्या इस वक्त अपने बेटे के साथ वक्त बिता रही है। सौम्या ने हाल ही में अपने बेटे के साथ एक पिक्चर शेयर की है। पिक्चर में सौम्या बेटे को लाड़ प्यार करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में सौम्या मुस्कुराते हुए अपने बेटे को प्यार से देख रही हैं। वहीं सौम्या के नन्हे मिरान सो रहे हैं। 

इस पिक्चर को शेयर करते हुए सौम्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, इस वुमंस डे पर मैं तुमको देखती हूं और यह यकीन नहीं कर पाती कि मैं किसी इतनी खूबसूरत और कीमती चीज को जन्म दे सकती थी। महिलाए जादू कर सकती हैं और नामुमकुन चीजें कर सकती हैं। सभी वंडर वुमंस को मैं कहना चाहूंगी कि खुद पर यकीन करो और चमत्कार करो हैप्पी वुमंस डे। 

पिक्चर देखने में बेहद ही क्यूट लग रही है। पिक्चर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इसके अलावा एक और ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर है। जिसमें वो मिरान सो रहे हैं औऱ वो बेटे के माथे को चूमते हुए नजर आ रही है। मां बनने के बाद सौम्या इस वक्त बेहद खुश हैं। वहीं मां बनने के साथ साथ सौम्या को फैंस टीवी पर भी मिस कर रहे हैं।

 क्योंकि वो बीते दिनों से ही टीवी में नजर नहीं आ रही है। भाभी जी घर पर हैं के फैंस ये आस लगाए बैठे हैं कि कब सौम्या शो में वापसी करें। हाल ही में खबर आई है कि, गोरी मेम यानि आपकी प्यारी सौम्या टंडन अगले महीने शो में वापसी कर रही हैं। बीते दिनों ही सौम्या के घर में आग लग गई थी। आग लगने की खबर सौम्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि इसमें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ था। फिलहाल सौम्या के शो में वापसी का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।