'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मैम के घर में लगी आग, सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर बताई अपनी गलती

1 months ago

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन का हर कोई दीवाना है । गोरी मेम बनकर सौम्या सबकी फेवरेट भाभीजी बन चुकी है । भाभीजी घर पर हैं में अनीता जी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हाल ही में अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल सौम्या टंडन मां बन चुकी है। लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल हाल ही में सौम्या के घर में आग लगी है। आग लगने की खबर सौम्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। हुआ ये है कि, सौम्या के घर में आग लगी तो इस पर उन्हें बेहद गुस्सा आया है। वो कहीं ना कहीं खुद को भी इसका जिम्मेदार मान रही है. इसीलिए उन्होंने सभी से गुजारिश की है कि लोग उनके जैसी गलतियां ना करें। 



सौम्या ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मेरे घर में कल आग लग गई। अगर आप अपने घर को आग से बचाना चाहते है तो ये तीन काम करने से जरूर बचें।' सौम्या ने बताया कि, कभी भी अपने बैड के आस पास मॉस्किटो लिक्विड रख कर न सोए खास तौर से तब जब वो स्विच ऑफ हो। दूसरी बड़ी बात किसी भी लूज प्लग को कनेक्ट न करके रखें। 


तीसरी बड़ी बात आग से बचने के उपकरणों का इस्तेमाल सीखें साथ ही साथ इस बात का ध्यान रखें कि यह उपकरण आपके घर में जरूर हो ताकि आग लगने पर आप खुद को बचा पाएं। सौम्या ने घर की तस्वीर को भी शेयर किया है। जहां नजर आ रहा है कि उनके घर में आग लगने के बाद काफी नुकसान हुआ है और उन्होंने इससे सबक भी सीख लिया है।

 बता दें कि, 14 जनवरी को सौम्या टंडन ने मुंबई में अपने बेटे को जन्म दिया था। जिसके कुछ दिन बाद सौम्या ने सोशल मीडिया पर बेटे की फोटो शेयर करके फैंस को खूशखबरी सुनाई थी।सौम्या ने अपने बेटे का नाम मिरान रखा है। मिरान नाम भी उनके सिंगापुर के एक फैन ने उन्हे सुझाया था।


ALSO READ: सौम्या टंडन ने फैन के कहने पर रखा बेटे का नाम मिरान, जानिए क्या है मामला