single-post

जल्द ही वापस आ रही हैं गोरी मैम, भाभीजी घर पर हैं की इस दिन से करेंगी शूटिंग !

Feb. 26, 2019, 3:50 p.m.

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन का हर कोई दीवाना है। गोरी मेम बनकर सौम्या सबकी फेवरेट भाभीजी बन चुकी है । भाभीजी घर पर हैं में अनीता जी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हाल ही में अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल सौम्या टंडन मां बन चुकी है। मां बनने के साथ साथ सौम्या को फैंस टीवी पर भी मिस कर रहे हैं। क्योंकि वो बीते दिनों से ही टीवी में नजर नहीं आ रही है। भाभी जी घर पर हैं के फैंस ये आस लगाए बैठे हैं कि कब सौम्या शो में वापसी करें।

 तो लीजिए वो इंतजार खत्म हो गया है। हाल ही में खबर आई है कि आखिर कब से सौम्या भाभी जी शो की पूरी कास्ट को ज्वॉइन करने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद शो की प्रड्यूसर बेनीफर कोहली ने दी है। बेनिफर कोहली ने बताया है कि, गोरी मेम यानि आपकी प्यारी सौम्या टंडन अगले महीने शो में वापसी कर रही हैं। 

मतलब साफ है कि अगले महीने से सौम्या शो की कास्ट एंड क्रू को ज्वॉइन करेंगी। वहीं बेनिफर ने एक और इंटरव्यू में कहा कि, सौम्या मार्च से शो की शूटिंग शुरू कर देंगी। हमको काफी समय से उनके कमबैक का इंतजार है। उनके बिना हमारा शो अधूरा है। जब से वो छुट्टी पर गई है तब से मनमोहन तिवारी के किरदार फीका पड़ गया है, इसलिए उनका शो में होना बहुत जरूरी है। 

साफ है कि इस शो का हर किरदार जानदार है। ऐसे में शो की गोरी मैम अगर शो में नहीं दिखेंगी तो फैंस के साथ साथ तिवारी जी के दिल का हाल भी बुरा ही है। बीते दिनों ही सौम्या के घर में आग लग गई थी। आग लगने की खबर सौम्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि इसमें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ था। अब देखते हैं कि सौम्या कब शो में आती हैं।