इस दिन दूसरी शादी करेंगी सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, पहले पति से हो चुका है तलाक !

5 months ago

पिछले कई दिनों से हम देख रहे हैं कि कई स्टार्स शादी करके अपना घर बसा रहे है। इनमें से कई स्टार्स की नई शादियां हो रही हैं तो कई दोबारा से शादी कर रहे है। अब इसमें एक और नाम जुड़ने जा रहा है। दरअसल जल्द ही साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत भी शादी करने जा रही हैं। सौंदर्या को लेकर खबर आ रही थी कि वो जनवरी में अगले साल शादी कर सकती है। हालांकि जनवरी में शादी नहीं हुई है। लेकिन अब खबर आ रही है कि, सौंदर्या एक्टर -बिजनेसमैन Vishagan Vanangamudi से शादी कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी 11 फरवरी को होने जा रही है। 

इनकी शादी चैन्नई में होगी। शादी के पहले हल्दी, मेंहदी और संगीत की रस्में अदा की जाएंगी। माना जा रहा है कि शादी बहुत ही प्राइवेट होगी। जिसमें इनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। बीते दिनों ही सौंदर्या अपनी मां लता के साथ तिरुपति बालाजी के मंदिर गईं थी। जहां पर वो अपनी शादी का कार्ड लेकर गई थी।

 साथ ही उन्होंने शादी से पहले पूजा भी की थी। बीते दिनों ही सौंदर्या और विशगन सगाई भी कर चुके हैं। सौंदर्या की ये दूसरी शादी होगी। बता दें कि सौंदर्या की इससे पहले शादी 2010 में हुई थी। सौंदर्या बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली इसके बाद दोनों का डिवोर्स हो गया है। सौंदर्या और अश्विन का 4 जुलाई को चेन्नई के एक फैमिली कोर्ट ऑफिशियली डिवोर्स हो गया था। हालांकि दोनों अलग 2016 में ही हो गए थे। 

इनका ये डाइवोर्स आपसी सहमति से हुआ। सौन्दर्या और आश्विन के बीच आपसी मतभेद के चलते उन्होंने अपने सात साल पुराने रिश्ते को खत्म करने के फैसला किया। रजनीकांत ने अपनी बेटी की मैरिड लाइफ को बचाने की कोशिश भी की थी। उन्होंने दोनों को समझाया भी था लेकिन शायद दोनों ही अलग होना चाहते थे। हालांकि दोनों का एक बेटा भी है। फिलहाल अब सौंदर्या दोबारा शादी करने जा रही हैं।