PICS- सौंदर्या की मेंहदी की तस्वीरें आईं सामने, कल दूसरी शादी कर रही हैं रजनीकांत की लाड़ली

1 week ago

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सौंदर्या की शादी को लेकर बीते दिनों से ही खबरें हैं। सौंदर्या एक्टर -बिजनेसमैन Vishagan Vanangamudi से शादी कर रही है। दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। हाल ही में सौंदर्या और विशगन की प्री वेडिंग सेरेमनी भी हुई है। इसके अब लीजिए हाल ही में मेंहदी सेरेमनी भी हुई है। मेंहदी सेरेमनी से सौंदर्या की तस्वीरें सामने आईं है। 

इन तस्वीरों में सौंदर्या पति विशगन, पापा रजनीकांत और बेटे के साथ नजर आ रही हैं। सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर इन्हीं तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि, धन्य और शब्दों से परे कृतज्ञता !!!! मेरे जीवन के तीन सबसे महत्वपूर्ण पुरुष ... मेरे प्यारे पिता ... मेरा बेटे ... और अब तुम मेरे विशगन हो। ऐसे में साफ है कि सौंदर्या इस वक्त कितनी खुश हैं। 

मेंहदी सेरेमनी की बात करें तो मेहंदी में इनके करीबी ही शामिल रहे हैं। इस सेरेमनी में सौंदर्या ब्लू कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं। तस्वीरों की बात करें तो एक पिक्चर में वो अपने पिता को हग करती हुई नजर आ रही हैं। 

तो वहीं रजनीकांत भी अपनी लाड़ली को प्यार दिखा रहे है। दूसरी पिक्चर में सौंदर्या बेटे के साथ दिख रही हैं। इस पिक्चर में वो बेटे को अपनी मेंहदी दिखा रही हैं। ये पिक्चर बेहद ही क्यूट लग रही हैं। 

वहीं एक और पिक्चर में वो होने वाले पति विशगन के साथ दिख रही हैं। बता दें कि दोनों की शादी 11 फरवरी को हो रही है। दोनों की शादी में बड़े बड़े राजनेता और सेलिब्रिटीज शिरकत करेंगे। 

इनकी शादी चैन्नई के लीला पैलेस होटल में हो रही है। कार्ड के अनुसार इनकी शादी सुबह 9 बजे से साढे 10 बजे तक हो जाएगी। इसके बाद 11 बजे से इनका रिसेप्शन शुरू होगा। शादी से पहले बीते कल ही में इनकी प्री वेडिंग सेरेमनी भी हुई थी। 

बता दें कि सौंदर्या की ये दूसरी शादी होगी। सौंदर्या की इससे पहले शादी 2010 में हुई थी। सौंदर्या बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली इसके बाद दोनों का डिवोर्स हो गया है। सौंदर्या और अश्विन का 4 जुलाई को चेन्नई के एक फैमिली कोर्ट ऑफिशियली डिवोर्स हो गया था। अब सौंदर्या विशगन से शादी कर रही हैं।