एक हफ्ते बाद दूसरी शादी कर रही हैं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, तस्वीर शेयर कर किया कंफर्म

3 months ago

बॉलीवुड में वेडिंग सीजन छाया हुआ है। अबतक कई स्टार्स शादी कर अपना घर बसा चुके है। बीते दिनों ही से हम आपको ये खबर दे रहे हैं कि जल्द ही रजनीकांत की बेटी सौंदर्या शादी करने जा रही हैं। सौंदर्या की शादी की खबरें बीते दिनों से आ रही हैं। अब लीजिए हाल ही में सौंदर्या ने अपनी शादी की खबर को कंफर्म किया है। सौंदर्या ने रिसेंटली सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में सौंदर्या काफी सजी धजी दिख रही है। सौंदर्या का ब्राइड मोड इस पिक्चर परफेक्टली ऑन दिख रहा है। वहीं इस पिक्चर के साथ सौंदर्या ने बताया है कि उनकी शादी ठीक एक हफ्ते बाद हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी 11 फरवरी को होने जा रही है।

 बता दें कि सौंदर्या एक्टर -बिजनेसमैन Vishagan Vanangamudi से शादी कर रही है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, इनकी शादी चैन्नई में होगी। शादी के पहले हल्दी, मेंहदी और संगीत की रस्में अदा की जाएंगी। माना जा रहा है कि शादी बहुत ही प्राइवेट होगी। जिसमें इनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। सौंदर्या और विशगन सगाई भी कर चुके हैं।

 सौंदर्या की ये दूसरी शादी होगी। बता दें कि सौंदर्या की इससे पहले शादी 2010 में हुई थी। सौंदर्या बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली इसके बाद दोनों का डिवोर्स हो गया है। सौंदर्या और अश्विन का 4 जुलाई को चेन्नई के एक फैमिली कोर्ट ऑफिशियली डिवोर्स हो गया था। 

ALSO READ : दूसरी शादी करने जा रही हैं सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, पहले पति से ले चुकी हैं तलाक !

हालांकि दोनों अलग 2016 में ही हो गए थे। इनका ये डाइवोर्स आपसी सहमति से हुआ। सौन्दर्या और आश्विन के बीच आपसी मतभेद के चलते उन्होंने अपने सात साल पुराने रिश्ते को खत्म करने के फैसला किया। रजनीकांत ने अपनी बेटी की मैरिड लाइफ को बचाने की कोशिश भी की थी। उन्होंने दोनों को समझाया भी था लेकिन शायद दोनों ही अलग होना चाहते थे। हालांकि दोनों का एक बेटा भी है। फिलहाल अब सौंदर्या दोबारा शादी करने जा रही हैं।