मशहूर एक्टर सौरभ शुक्ला की मां का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

3 weeks ago

बॉलीवुड में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। हाल ही में बॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक मशहूर एक्टर सौरभ शुक्ला की मां का हाल ही में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, इस बात की खबर मुक्केबाज फेम विनीत कुमार सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। कल ही सौरभ की मां का निधन हुआ है। सौरभ इस वक्त मां के जाने से काफी दुखी है। वहीं विनीत ने इस दौरान विनीत ये भी बताया है कि इस दुखद खबर को सुनने के बाद सौरभ ने किस तरह से रिएक्ट किया है। सौरभ और विनीत इन दिनों एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है और बीते दिन भी दोनों जब शूटिंग कर रहे थे, तभी सौरभ की मां के निधन की खबर उन्हें मिली। 




विनीत सेट पर हर समय सौरभ के साथ मौजूद रहें और इस दौरान सौरभ ने किसी को भी तस्वीर लेने से मना नहीं किया। विनीत ने सेट से ली गई एक तस्वीर के साथ ही ये सारी जानकारी दी है और सामने आई इस तस्वीर में सौरभ सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे है। वहीं सौरभ की मां के निधन के बाद बॉलीवुड में उनके करीबियों को जैसे ही पता चल रहा है वो वैसे ही उन्हें फोन कर रहे है। 



सौरभ के मां के निधन की खबर सुन एक्टर मनोज वाजपेयी ने भी दुख जताया है। मनोज वाजपेयी ने ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त किया है। बता दें कि सौरभ इंड्स्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने गए हैं। उन्होंने सत्‍या, बर्फी, जॉली एलएलबी, किक और पीके जैसी फिल्‍मों में शानदार अभिनय कर दर्शकों का दिल जीता है। 

सौरभ ने थिएटर किया है। शायद इसीलिए उनकी एक्टिंग दर्शकों को इतनी पसंद है। उन्होंने फिल्म जॉली एल एल बी से ज्यादा ध्यान खींचा। जब वो इस फिल्म में अरशद वारसी के साथ को -एक्टर के तौर पर नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने हे राम, मोहब्‍बतें, नायक: द रियल हीरो, ये तेरा घर ये मेरा घर, ये दिल, कलकत्‍ता मेल, हजारों ख्‍वाहिशें ऐसी, मैं तेरा हीरो समेत कई फिल्मों में काम किया है।