एक्टर से गार्ड बने सवि सिद्धू के सपोर्ट में आए मीका सिंह, बिपाशा की फिल्म में दिया रोल

4 weeks ago


कहते हैं कि इस मायानगरी की दुनिया में जितनी जल्दी आप मशहूर होते हैं तो उतनी ही जल्दी आप अंधेरे में गुमनाम भी हो जाते हैं। बीते दिनों ही एक ऐसे एक्टर की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं, जो अब एक सिक्योरिटी गार्ड बन चुके हैं। हम बात कर रहे हैं एक्टर सवि सिद्दू की। सवि सिद्धू बॉलीवुड के कई कलाकारों में से एक अच्छे कलाकार रहे है, लेकिन इन दिनों वो एक सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे है। अब बॉलीवुड मदद को आगे आया है। हाल ही में मीका सिंह ने सवि सिद्धू की मदद की है। बताया जा रहा है कि मीका ने सीधे ही सावी को अपनी आने वाली फिल्म में एक रोल दे दिया है। सावी बिपाशा बसु की फिल्म आदत में नजर आएंगे। फिल्म को मीका प्रोड्यूसर हैं।

 सावी ने बताया कि उन्हें कुछ दोस्तों के जरिए पता चला था कि मीका उनसे कॉन्टैक्ट करना चाहते हैं। कुछ दिन बाद उनके पास मीका का कॉल आया और उन्होंने कहा कि अब वह गार्ड की नौकरी नहीं करेंगे। इसके बाद अगले दिन मीका ने अपनी कार भेजी और सावी को मीका के ऑफिस ले जाया गया। वहां जॉब के साथ ही सावी को कुछ नए कपड़े और खाना भी दिया गया। मतलब साफ है कि मीका की फिल्म में आदत में सावी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आएंगे। 


वहीं फिल्म में काम देने के अलावा मीका सिंह ने सवी को सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी छोड़ अपनी टीम ज्वॉइन करने को कहा। मीका ने 'आदत' के डायरेक्टर भूषण पटेल और राइटर विक्रम भट्ट से सावी के लिए एक रोल क्रिएट करने के लिए कहा। वहीं मीका ने ये भी कहा कि, मुझे पता चला कि एक अच्छा कलाकार इतना अच्छा काम करने के बाद महज 9 हजार रुपए में गार्ड की नौकरी कर रहा है। मुझे ताज्जुब हुआ कि कोई भी सावी को रोल नहीं दे रहा था। अगर उन्हें एक छोटा रोल भी मिल जाए तो उन्हें वॉचमैन की नौकरी नहीं करनी पड़ती। खैर अब जो भी हो मीका ने सवि सिद्धू की मदद की है। इसके अलावा कई और फिल्ममेकर्स और एक्टर्स भी सवि की मदद के लिए आगे आ गए हैं।