'भाभी जी घर पर' हैं के सक्सेना जी के हाथ लगी ये फिल्म, इन स्टार्स के साथ करेंगे काम !

2 months ago

इन दिनों टीवी स्टार्स एक एक करके फिल्मी पर्दे पर कदम रख रहे है। अब लग रहा है कि एक और स्टार है जिसकी एक्टिंग ने सबको हंसाया अब कुछ अलग अंदाज़ में आप उसे देखने वाले है। सीरियल भाभी जी घर पर हैं के सक्सेना जी यानि कि एक्टर सानंद वर्मा जल्द ही सबसे चर्चित वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले है। खबर के मुताबिक सानंद जल्द ही इसकी शूटिंग करने वाले है। सेक्रेड गेम्स को हर कोई जानता है। इस सीरीज की चर्चाएं जितनी हुई हैं उसी के चलते इसका दूसरा पार्ट बनाने का फैंसला किया है। जल्द ही सेक्रेड गेम्स 2 पर्दे पर आने वाला है। 

इस सीरीज की चर्चाएं भी खूब हो रही है। इस सीरीज में भी सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक सेक्रेड गेम्स 2 में सानंद वर्मा एक निगेटिव रोल प्ले करते दिखेंगे। आपने सानंद को हंसी ठिठोली करते देखा होगा। लेकिन अब वो इस वेब सीरीज में निगेटिव रोल में नजर आएंगे। 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इस महीने के लास्ट में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। खुद सानंद ने बातचीत में बताया है कि वो अपनी एक्टिंग स्किल्स को औऱ एक्सप्लोर करना चाहते है। टीवी पर एक्टिगं के बाद अब वो फिल्मों में भी काम करना चाहते है। सानंद ने अपनी बातचीत में ये भी बताया है कि उनका कैरेक्टर फनी होने के साथ साथ बेहद निगेटिव भी होगा। अब ऐसे में सानंद इस वेब सीरीज में क्या कमाल दिखाते हैं।