single-post

PICS- सलमान की पहली गर्लफ्रैंड रहीं शाहीन की बेटी सायशा कर रही हैं शादी, शुरू हुए प्री-वेडिंग फंक्शन

March 9, 2019, 2:40 p.m.

इस वक्त हर तरफ वेडिंग सीजन छाया हुआ है। आए दिन स्टार्स की शादियां हो रही हैं। अब लीजिए जल्द ही एक और एक्ट्रेस शादी करने जा रही है। फिल्म शिवाय से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सायशा सहगल जल्द ही शादी कर रही हैं। सायशा लेजेंड्री सायरा बानो की नातिन हैं। वो उनकी भतीजी शाहीन की बेटी हैं। ये वहीं शाहीन हैं जिनके साथ कभी सलमान खान का नाम जुड़ा था।

 शाहीन की बेटी सायशा को बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिला तो वो वापस साउथ सिनेमा में लौट गईं और अब वो वहां के स्टार आर्या से शादी करने जा रही हैं। शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बीते दिनों ही साय़शा और आर्या ने अपने रिश्ते की घोषणा की और ऐसा करते हुए एक मार्च को शादी के कार्ड भी सामने आए और अब हैदराबाद में 9 और 10 मार्च को होने वाली है।

 शादी से पहले, इस जोड़े ने प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई है। इस प्री-वे़डिंग सेरेमनी की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर आईं है। जो कि खूब वायरल हो रही है। इनकी प्री-वे़डिंग सेरेमनी में संजय दत्त, आदित्य पंचोली, ख़ुशी कपूर समेत कई स्टार्स शामिल हुए हैं। इस प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सायशा ने पिंक कलर का लंहगा पहना था।

 वहीं सायशा ने स्टेज पर भी जमकर डांस किया। एक वीडियो आया है जिसमें दिख रहा है कि वो शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट के गाने मौजा ही मौजा पर डांस कर रही हैं। वहीं सिंगर प्रीति भल्ला ने इस शाम को यादगार बनाया औऱ परफोर्मेंस दी। बता दें कि आर्य और सायेशा पहली बार निर्देशक संतोष की फिल्म गजनीकांत में एक साथ आए।

उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया। इसी के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया। खास बात यह भी है कि आर्या सायशा से 17 साल बड़े हैं। दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए मान गए हैं। सायशा और आर्या इन दिनों फिल्म कप्पन की शूटिंग कर रहे हैं।

 दोनों की जोड़ी को साऊथ में बहुत पसंद किया जाता है। आर्या साऊथ के बड़े स्टार हैं तो सायशा भी तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकी हैं। आपको बता दे कि सायशा ने तेलगू फिल्म अखिल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। 

आर्या चेन्नई के आलीशान होटल के मालिक भी हैं। साथ ही उनकी एक प्रोडक्शन कंपनी भी है । इस कंपनी के जरिए न्यू टेलेंट को आगे आने का मौका दिया जाता हैं। 

आपको बता दें कि सायशा की मां शाहीन कभी सलमान खान की गर्लफ्रेंड रही हैं। कहा जाता है कि सायशा को फिल्म शिवाय सलमान की पैरवी से मिली थी।

 शाहीन 90 के दशक में बॉलीवुड़ की कई फिल्मों में दिखी थी। शाही ने सुमित सहगल से शादी की थी। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए।