PICS- सायरा बानो की नातिन का चेन्नई में हुआ शानदार रिसेप्शन, साउथ स्टार से रचाई है शादी

1 week ago

बीते दिनों ही बॉलीवुड में कई शादियां हुई हैं। इनमें से कई सितारे शादी के बंधन में बंधे हैं। इन्हीं से एक शादी रही लेजेंड्री सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल की। अजय देवगन की फिल्म शिवाय से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सायशा ने साऊथ के स्टार सूर्या से शादी की है। ये शादी धूमधाम से हैदराबाद में संपन्न हुई।

 शादी के बाद हाल ही में सायशा औऱ सूर्या का चैन्नई में रिसेप्शन हुआ है। रिसेप्शन में कई सितारे पहुंचे है। हाल ही में रिसेप्शन की तस्वीरें औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहे है। शादी के करीब चार दिन बाद इस कपल ने चैन्नई में ये रिसेप्शन होस्ट किया है। इस रिसेप्शन में दोनों करीबी और कुछ खास दोस्त शामिल हुए हैं।

 इस दौरान दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आए। सायशा इस दौरान गुजराती साड़ी में दिखीं। इसके साथ ही उन्होंने माथे पर सिंदूर लगाया था। साथ ही में कानों में ईयरिंग्स औऱ गले में बंदगला हार पहना।

 रेड कॉम्बिनेशन वाली साड़ी में सायशा बेहद खूबसूरज नजर आ रही थी। वहीं सूर्या ग्रे कलर के सूट में नजर आए। वहीं रिसेप्शन की तस्वीरें देखकर हर कोई दंग रह गया है। बीते दिनों से ही दोनों की शादी की तैयारियां चल रही थी।

 कुछ दिन पहले ही सायशा और आर्या ने अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था। इसके बाद हाल ही में दोनों की प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए। इसके बाद दोनों ने शादी की। 

सायशा और सूर्या की शादी में साऊथ के कई सितारें पहुंचे। शादी में दोनों ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाला। सायशा ने हाथ में लाल चूड़़ा भी पहना हुआ है, जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। सायशा और सूर्या ने रजिस्टर्ड मैरिज की।

ALSO READ : शाहीन की बेटी सायशा सहगल आज आर्या से करने जा रही हैं शादी, सामने आईं संगीत की तस्वीरें

 सायशा की मां शाहीन भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हैं। शाहीन का नाम सलमान खान से जुड़ा था। कहा जाता है कि सलमान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन ही थी। बता दें कि आर्य और सायेशा पहली बार निर्देशक संतोष की फिल्म गजनीकांत में एक साथ आए। 

उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया। इसी के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया। खास बात यह भी है कि आर्या सायशा से 17 साल बड़े हैं। 

आखिरकार दोनों के प्यार को शादी की मंजिल मिली और अब दोनों अपना घर बसा चुके है।