'इंस्पेक्टर गालिब' की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं शाहरुख खान ! पुलिस वाला बन बजायेंगे रेत माफियाओं की बैंड?

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म है डायरेक्टर मधुर भंडारकर की 'इंस्पेक्टर गालिब'। खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए मधुर भंडारकर ने शाहरुख खान को काफी अप्रोच किया है। मधुर भंडारकर ने हाल ही में शाहरुख के साथ एक मीटिंग की और उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई जिसके बाद उनको फिल्म की कहानी काफी पसंद आई।

 शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी भर दी है। इस फिल्म में शाहरुख खान पुलिस की वर्दी में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म भारत में तेजी से बढ़ रहे रेत माफियाओं पर आधारित है। लगता है कि मधुर भंडारकर की ये फिल्म भी अन्य फिल्मों की तरह ही सीरियस होगी। फिल्म के लिए मधुर बीते 6-7 सात महीने से रिसर्च कर रहे थे। फिल्म इंस्पेक्टर गालिब की शूटिंग यूपी में ही होगी।

 आपको बता दें कि शाहरुख की फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल नहीं कर पाई थी। फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थी। साथ ही शाहरुख खान ने फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने से साफ इंकार कर दिया था। लगता है कि यह मूवी सिंघम और सिंबा के कम्पैरिजन में थोड़ी सीरियस नेचर की होगी। 

आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख वन टू का फोर मूवी में भी पुलिसवाले का रोल कर चुके हैं। शाहरुख ने एक इवेंट में कहा था कि वह किसी मूवी में पुलिसवाले का रोल करना चाहते हैं। 



शाहरुख की पिछली कुछ मूवीज बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई हैं, जबकि पुलिस बैकग्राउंड पर बनी दबंग, सिंघम, सिंबा जैसी कुछ मूवीज ने अच्छा बिजनेस किया है, शायद यही वजह है कि शाहरुख भी अब पर्दे पर वर्दी में नजर आना चाहते हैं। शाहरुख खान के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'इंस्पेक्टर गालिब' का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। 

हाल ही में लंदन के यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ से डॉक्टरेट उपाधि के साथ सम्मानित किया गया है। हाल ही में खबर आईं थी कि डॉन 3 में शाहरुख खान के बजाय रणवीर  कपूर नजर आएंगे।