भाई शाहिद की तरह ही अब इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे ईशान खट्टर, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म !

1 months ago


बॉलीवुड में नए नए स्टार्स की एंट्री हो रही है। या यूं कह लीजिए कि स्टारकिड्स का दौर बॉलीवुड में शुरू हो चुका है। इसीलिए तो इन दिनों बैक टू बैट स्टारकिड्स एंट्री कर रहे है। बीते साल ही जाहन्वी कपूर औऱ ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। जाहन्वी-ईशान ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। जाहन्वी को अबतक कई फिल्में मिल गई है। वहीं अब ईशान खट्टर को कोई फिल्म नहीं मिली थी। लेकिन अब ईशान को एक नई फिल्म मिल गई है। खबर के मुताबिक ईशान खट्टर जल्द ही बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ईशान की परफॉर्मेंस से फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली काफी इम्‍प्रेस हुए हैं और अपनी अगली फिल्‍म में ईशान को एक रोल ऑफर किया है।

 इसके बाद माना जा रहा है कि जल्द ही ईशान भंसाली के साथ काम करने वाले हैं। हालांकि इस खबर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। जैसे ही सब चीजें फाइनल हो जाएंगी, इसकी आधिकारिक घोषणा हो जाएगी। लेकिन हां सोर्सेस के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि लगभग ईशान इसके लिए तय किए गए हैं। वैसे भी भंसाली के साथ हर कोई काम करना चाहता है। हर एक्टर का सपना होता है कि वो भंसाली के साथ जरूर काम करें। ऐसे में भाई शाहिद कपूर के बाद ईशान खट्टर को भी भंसाली के साथ काम करने का मौका मिलने वाला है। 

बता दें कि बीते दिनों ही साल भंसाली की फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर नजर आए थे। ईशान की बात करें तो कुछ वक्त पहले ये खबर आई थी कि, ईशान खट्टर जल्द ही साउथ की एक फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, विजय देवरकोंडा की तेलगू हिट फिल्म गीता गोविंदम के हिंदी रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है। फिल्म के मेकर्स इस वक्त ईशान के नाम पर विचार कर रहे है। मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म में ईशान लीड रोल करें। वहीं फिल्म को तेलगू में परसुराम ने डायरेक्ट किया था। लेकिन हिंदी में इसे कौन डायरेक्ट करेगा इस पर अभी कोई जानकारी नहीं आई है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।