शाहिद कपूर ने छोड़ दी इम्तियाज अली की फिल्म, अब ये सुपरस्टार बन सकता है फिल्म का हीरो !

10 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आऩे वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। बीते दिनों ही शाहिद ने बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग खत्म की है। अब वो इन दिनों अर्जुन रेड्डी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं शाहिद की एक और फिल्म है जिसके पिछले काफी दिनों से चर्चे है । हम बात कर रहे हैं इम्तियाज अली की फिल्म की। जी हां, खबरें पिछले काफी दिनों से आ रही है कि शाहिद इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन अब खबर आ रही है कि शाहिद ने इस फिल्म को छोड़ दिया है।

 जी हां, खबरों के मुताबिक शाहिद ने कुछ पर्सनल रीजन्स के चलते फिल्म को छोड़ा है। हालांकि अभी ऐसा सिर्फ रिपोर्ट्स में ही कहा जा रहा है। 10 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर- करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट रिलीज हुई तो फिल्म ने सबका दिल जीत लिया था। उसके बाद से से ही हर कोई डायरेक्टर इम्तियाज अली और शाहिद करीना की जुगलबंदी देखने के लिए तरस रहा था। 

बीते दिनों ही जब खबर आई कि शाहिद-इम्तियाज एक साथ काम करेंगे तो फैंस के चेहरे पर खुशी आ गई थी। अब खबर आ रही है कि शहिद ने फिल्म को छोड़ दिया है। वहीं कहा जा रहा है कि इम्तियाज अब अपनी इस फिल्म में रणबीर कपूर को लेने वाले हैं। बहरहाल जो भी हो देखते हैं कि इम्तियाज का साथ कौन सा हीरो देता है।