बेटी मीशा ने शाहिद कपूर दिया ये सरप्राइज, खुशी से फूले नही समाए शाहिद

10 months ago

शाहिद कपूर इन दिनों बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं। बीते दिनों ही रिलीज हुई उनकी फिल्म पद्मावत ने शानदार कलेक्शन किया था। इन दिनों शाहिद अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में व्यस्त है। हालांकि पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था। दरअसल फिल्म के मेकर्स को फाइनेंशियल प्रोब्लम का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन अब ये सारी परेशानियां हल हो गईं है । शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्टारर फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू नारायण सिंह और नितिन चंद्रचुद मिलकर बना रहे है। फिल्म से शाहिद और श्रद्धा की तस्वीरें तो सामने आ चुकी हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। 

शाहिद अपनी फैमिली से दूर इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में शाहिद को फिल्म के सेट पर जाकर उनकी बेटी मीशा ने उन्हें सरप्राइज दिया है। शाहिद वैसे भी अपनी बेटी मीशा को बहुत प्यार करते है। अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती है। हाल ही में मीशा ने हबी शाहिद और बेटी मीशा की एक पिक्चर शेयर की थी। इसमें दोनों बैठे नजर आ रहे हैं। खैर दोनों की ये तस्वीर भी बेहद प्यारी है। 

बेटी के साथ अक्सर शाहिद तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस वक्त मुंबई में चल रही है। फिल्म में शाहिद और यामी वकील बने हैं तो वहीं श्रद्धा फिल्म में शाहिद के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले कर रही है। फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे है।