शाहिद-श्रद्धा की 'बत्ती गुल मीटर चालू' की परेशानी खत्म, इस वजह से रुकी थी शूटिंग !

1 years ago

शाहिद कपूर इन दिनों बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं । बीते दिनों ही रिलीज हुई उनकी फिल्म पद्मावत ने शानदार कलेक्शन किया था । इन दिनों शाहिद अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में व्यस्त है । हलांकि पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था । दरअसल फिल्म के मेकर्स को फाइनेंशियल प्रोब्लम का सामना करना पड़ रहा था । लेकिन अब ये सारी परेशानियां हल हो गईं है । शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्टारर फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू नारायण सिंह और नितिन चंद्रचुद मिलकर बना रहे है ।

 टीम ने मुंबई में शूट का अपना अंतिम चरण शुरू कर दिया है, जिसके बाद उत्तराखंड में भी कुछ दिन की शूटिंग चलेगी । पहले  क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, भूषण कुमार और डायरेक्टर श्री नारायण सिंह मिलकर इस फिल्म को बना रहे थे । लेकिन अब पूरी जिम्मेदारी भूषण कुमार ने ले ली है ।

 हाल ही में इस बारे में बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा,"अब मैं पूरी तरह से बत्ती गुल मीटर चालू को श्री नारायण सिंह और नितिन चंद्रचुद के साथ बना रहा हूं । हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि तय शेड्यूल के अनुसार ही दोनों फिल्मों को मंज़िल तक पहुंचाया जाए। बत्ती गुल और मीटर चालू" की शूटिंग कल से शुरू होगी । हालांकि अभी इस मामले पर प्रेरणा अरोड़ा ने कुछ नहीं कहा है ।