शाहिद-मीरा ने किया बेटे का नामकरण, नन्ही मीशा के छोटे भाई के नाम का ट्विटर पर हुआ ऐलान

4 months ago

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के घर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है। दरअसल हाल ही में शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में मीरा ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के आने से शाहिद और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। शाहिद-मीरा को इस वक्त हर तरफ से बधाईयां मिल रही है।अब शाहिद-मीरा के बेटे का नाम क्या होगा इस पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। 

अभी से ही लोग इनके बेटे के नाम को लेकर के चर्चाएं कर रहे है। लेकिन अब लीजिए शाहिद ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है। हाल ही में शाहिद ने बेटे के नाम को लेकर एक ट्वीट किया है और सभी को शुक्रियादा किया है। तो आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने अपने बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। ट्वीट करते हुए शाहिद ने ट्विटर पर लिखा कि, जैन कपूर यहां पर है। अब हम पूरे महसूस कर रहे हैं। आप सभी की शुभकामनाएं औऱ प्यार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। हम इससे बेहद खुश हैं। आप सभी को ढेर सारा प्यार। 

मतलब साफ है कि मीशा कपूर और जैन कपूर शाहिद की आंखों के तारे हैं। बता दें कि इस बार बेटे का नाम रखने का फैंसला मीरा ने किया था। मीरा खुद अपने बेटे का नाम रखना चाहती थी। बीते दिनों ही मीरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, शाहिद ने मीशा का नाम रखा था। इस बार उम्मीद है कि बच्चे का नाम मैं रखूंगी। 

बता दें कि जैन का मतलब अनुग्रह और सुंदरता होता है। खैर अब नाम शाहिद ने रखा हो या फिर मीरा ने बात तो एक ही है। बता दें कि दोनों ने 2015 में शादी की थी। इसके बाद दोनों 26 अगस्त 2016 को बेटी मीशा के मम्मी पापा बने। अब दोनों ने बेटे जैन को जन्म दिया है। जिसके बाद इनकी फैमिली पूरी तरह कंप्लीट हो गई है।