शुरू होने से पहले ही रुक गई डिंको सिंह की बायोपिक, वजह खुद शाहिद कपूर !

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के सितारे चमक चुके हैं। शाहिद का करियर फिर से आसमान पर पहुंच गया है। बीते दिनों ही कबीर सिंह रिलीज हुई है और साबित हो गया कि हां शाहिद कपूर सिर्फ चॉकलेटी हीरो ही नहीं बल्कि एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत सकते हैं। कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर हो चुकी है। शाहिद के सितारे अब बुलंद हो चुके हैं। शाहिद को इन दिनों नई नई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। शाहिद को लेकर बीते दिनों से ही खबर आ रही है कि वो जल्द ही डिंको सिहं की बायोपिक में दिखेंगे। खबरें कई दिनों से हैं कि फिल्ममेकर राजा कृष्ण मेनन की फिल्म में शाहिद नजर आएंगे।

 फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। लेकिन अब खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग में रुकावट आ गई है और इसकी वजह खुद शाहिद कपूर ही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद इस वक्त इस फिल्म को लेकर सोच-विचार कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर राजा कृष्ण मेनन का कहना है कि शाहिद इस वक्त इंडिया में नहीं है। वो अभी देश से बाहर गए हैं। पिछले कुछ दिनों से ही वो यहां नहीं है। बताया गया है कि फिल्म को फिलहाल रोक दिया है। मतलब कि फिल्म को काम अभी तब तक के लिए रोका गया है जबतक खुद शाहिद और राजा कृष्णा मेनन फिल्म को लेकर डिस्कस नहीं करते हैं।

 वहीं कहा गया है कि शाहिद का दिमाग भी इस वक्त थोड़ा बदल गया है। दरअसल पिछले दिनों ही कबीर सिंह हिट हुई तो ऐसे में शाहिद भी सोच-समझकर ही काम कर रहे हैं। वहीं फिल्म का फाइनल ड्राफ्ट अभी पूरा नहीं किया गया है। फिल्म का आखिरी ट्रेक तभी पूरा होगा जब शाहिद कुछ कहेंगे या फिर वो फिल्म के लिए हरी झंडी दिखा देंगे। फिलहाल शाहिद कबतक फिल्म के लिए हां कहेंगे, ये तो उनके आने के बाद ही पता चलेगा। शाहिद को लेकर खबर आई थी कि कबीर सिंह के बाद वो अपनी फीस भी बढ़ा चुके हैं। देखना ये है कि आखिर शाहिद अब पर्दे पर कब दिखते हैं।