'कबीर सिंह' के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पी जाते थे शाहिद, बदबू हटाने के लिए करते थे ऐसा

1 week ago


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रहे है। दरअसल शाहिद जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में दिखने वाले है. ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। इस फिल्म के लिए शाहिद ने जमकर मेहनत की है। फिल्म में शाहिद ने साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा की तरह दिखने के लिए हर मुमकिन कोशिश की है औऱ इसके पीछे कड़ी मेहनत भी की है। हाल ही में शाहिद ने इस फिल्म से जुड़ा कुछ एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने बताया कि, इस फिल्म के लिए मैने काफी मेहनत की है। सबको पता है कि मैं सिगरेट्स का ऐड नहीं करता। हालांकि, इस रोल के लिए मुझे ऐसा करना था क्योंकि फिल्म का लीड एक्टर अपने गुस्से और खुद को कंट्रोल करने के लिए ऐसा करता था। मैं इस रोल में ढलने के लिए 20-20 सिगरेट भी पी जाता था। अब जब मैं इतनी सिगरेट पीता था तो मेरे मुंह से और आस पास से बदबू आती थी।

 हालांकि फिर मैं घर जाता तो दो घंटे तक नहाता रहता था ताकि मेरे शरीर से और मुझमें से कोई बदबू ना आए और मैं अपने बच्चों के पास बैठ सकूं। साफ है कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने जमकर मेहनत की है। बीते दिनों ही टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म के टीजर में सबकुछ नजर आया है। इसमें गाली, रोमांस, शराब और दमदार लुक सबकुछ टीजर में दिखा है। फिल्म में शाहिद एक डॉक्टर बने हैं। जो कि पूरी तरह से कूल इंसान है लेकिन खूब नशे भी करता है। 


ये फिल्म साउथ की हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। बता दें कि इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी नजर आएंगी। निकिता फिल्म में शाहिद के कैरेक्टर कबीर सिंह की दोस्त के रूप में होंगी। जो उसे प्रीति यानि कियारा आडवाणी से ब्रेकअप के बाद मिले डिप्रेशन से आजाद करवाती है। फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को संदीप वांगा ने ही डायरेक्ट किया है।