single-post

'कबीर सिंह' से सामने आया शाहिद कपूर का नया पोस्टर, इस दिन रिलीज हो रहा है ट्रेलर

May 8, 2019, 1:57 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने आ रहे हैं। दरअसल शाहिद जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आने वाले है। इस फिल्म को लेकर इस वक्त काफी चर्चा हो रही है। मीडिया में भी फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज़ है। दर्शक भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।  ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। फिल्म के पोस्टर्स और टीजर को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉंस मिला है। अब इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। हाल ही में सामने आए नए पोस्टर में शाहिद कपूर बेहद ही दमदार लुक में नजर आए है। रिलीज किए गए पोस्टर में एक्टर के कई रूप नजर आ रहे है। 

इस पोस्टर में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आई हैं। कियारा इस फिल्म लीड हीरोइन का रोल प्ले कर रही है। कियारा और शाहिद की जोड़ी के लिए भी दर्शक इंतजार कर रहे है। वहीं पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में शाहिद और कियारा के बीच फिल्माए गए कुछ सीन दिख रहे है। इसमें साफ है कि, फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री बेहद ही जबरदस्त नजर आने वाली है। सामने आए पोस्टर के बाद ये भी खुलासा हुआ है कि फिल्म का ट्रेलर 13 मई को रिलीज किया जा रहा है। 

पोस्टर में शाहिद बिल्कुल साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा की तरह दिख रहे हैं। जैसे वो ओरिजिनल फिल्म अर्जुन रेड्डी में नजर आए थे। इस फिल्म के लिए शाहिद ने जमकर मेहनत की है। साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा की तरह दिखने के लिए हर मुमकिन कोशिश की है औऱ इसके पीछे कड़ी मेहनत भी की है। बीते दिनों ही शाहिद ने बताया कि, इस फिल्म के लिए मैने काफी मेहनत की है। सबको पता है कि मैं सिगरेट्स का ऐड नहीं करता। 

हालांकि, इस रोल के लिए मुझे ऐसा करना था क्योंकि फिल्म का लीड एक्टर अपने गुस्से और खुद को कंट्रोल करने के लिए ऐसा करता था। मैं इस रोल में ढलने के लिए 20-20 सिगरेट भी पी जाता था। अब जब मैं इतनी सिगरेट पीता था तो मेरे मुंह से और आस पास से बदबू आती थी। हालांकि फिर मैं घर जाता तो दो घंटे तक नहाता रहता था ताकि मेरे शरीर से और मुझमें से कोई बदबू ना आए और मैं अपने बच्चों के पास बैठ सकूं। 

साफ है कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने जमकर मेहनत की है। ये फिल्म साउथ की हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फिल्म को संदीप वांगा ने ही डायरेक्ट किया है, जिन्होंने अर्जुन रेड्डी को डायरेक्ट किया था।