single-post

अपनी इस बड़ी फिल्म के लिए इस काम में जुटे शाहिद कपूर, डायरेक्टर के कहने पर कर रहे हैं ऐसा !

Aug. 21, 2018, 3:25 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में बिजी चल रहे हैं। इन दिनों वो अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम हैं। वहीं पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि शाहिद जल्द ही साउथ सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में नजर आएंगे। बीते दिनों ही ये खबर कंफर्म हुई है कि, शाहिद ही इस फिल्म लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं । इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया जा चुका है। 

फिल्म अगले साल 2019 में 21 जून को रिलीज होगी। ऑरिजनल फिल्म को डायरेक्ट करने वाले संदीप रेड्डी वंगा ही इस फिल्म के हिंदी रीमेक को डायरेक्टर करेंगे। ये उनकी पहली बॉलीवुड डायरेक्शन फिल्म होगी। वहीं इस फिल्म को लेकर शाहिद ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा ने शाहिद को ज्यादा से ज्यादा दाढ़ी बढ़ाने को कहा है। 

डायरेक्टर की बात मानकर शाहिद ने इसके लिए हामी भी भर दी है। साथ ही वो इसके चलते कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। ऑरिजिनल फिल्म में एक्टर विजय देवरकोंडा ने भी ज्यादा दाढ़ी बढ़ाई थी। ऐसे में शाहिद को भी वैसा ही लुक अपनाना है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।