इन 3 फिल्मों में काम करने के बाद पछता रहे हैं शाहिद कपूर, किया चौंकाने वाला खुलासा !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के लिए साल 2018 बेहद अच्छा रहा है। एक तरफ जहां शाहिद फिल्म पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आए। इसके अलावा वो बेटे जैन के पापा भी बने। वहीं उनकी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू भी बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक रही। इन दिनों वो फिल्म कबीर सिंह बिजी चल रहे है। फिल्म की शूटिंग लगातार चल रही है। अब शाहिद के करियर में अगर कई हिट फिल्में हैं तो कई फ्लॉप फिल्में भी उनकी झोली में गिरी हैं। 

इसी पर हाल ही में शाहिद ने बात की है। शाहिद ने बताया है कि आखिर वो किन तीन फिल्मों को करके पछता रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में शाहिद ने कहा कि, इस लिस्ट में ‘शानदार’ सबसे ऊपर है. शायद ‘चुप चुप के’ मैं नहीं करना चाहता था और शायद ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’. क्योंकि मुझे लगता है वो एक इंटरनेशनल फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन हमारे पास उस तरह की कंप्यूटर ग्राफिक्स करने वाले एक्सपर्ट जानकारी नहीं है। अब भले ही शाहिद ने इन तीनों फिल्मों का नाम लिया हो लेकिन ये तीनों ही फिल्में खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

ALSO READ : कबीर सिंह के सेट से लीक हुई वीडियो, दिल्ली की सड़कों पर घूमते नजर आए शाहिद-कियारा

 

हालांकि चुप चुप के फिल्म को काफी पसंद किया गया था। वहीं शाहिद की इस वक्त की बात करें तो कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे है।बीते दिनों से फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। ये फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चुका है। फिल्म में टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी नजर आएंगी। निकिता फिल्म में शाहिद के कैरेक्टर कबीर सिंह की दोस्त के रूप में होंगी। 

जो उसे प्रीति यानि कियारा आडवाणी से ब्रेकअप के बाद मिले डिप्रेशन से आजाद करवाती है। साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी सुपरहिट रही थी। फिल्म में संदीप रेड्डी वांगा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। अब देखते हैं कि शाहिद इस फिल्म से क्या कमाल दिखाते हैं। ये फिल्म 21 जून, 2019 को रिलीज की जाएगी।