single-post

बेटे जैन के जन्म के बाद वाइफ मीरा को अपनी फिल्म दिखाने ले गए शाहिद कपूर, देखिए तस्वीरें

Sept. 20, 2018, 1:46 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की खुशियों में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। शाहिद कपूर के घर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है। दरअसल हाल ही में शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में मीरा ने बेटे को जन्म दिया है।

 बेटे के आने से शाहिद और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। शाहिद-मीरा को इस वक्त हर तरफ से बधाईयां मिली है। 

दोनों ने बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। शाहिद अब दोबारा अपनी फिल्मों के काम काज में लग गए हैं। बेटे जैन के जन्म के बाद मीरा अबतक बाहर नहीं आई थी। 

अब लीजिए हाल ही में शाहिद वाइफ मीरा को लेकर बाहर गए हैं। दरअसल बीती रात ही शाहिद अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की स्क्रीनिंग में वाइफ मीरा को लेकर गए। 

मीरा बेटे जैन के जन्म के बाद पहली बार कैमरे को पोज देती हुई नजर आई। इस दौरान मीरा बेहद प्यारी लग रही थी। ये दोनों ही इस दौरान कूल लुक में नजर आए। शाहिद बेहद कंफर्टेबल अंदाज़ में दिखी। 

तो वहीं मीरा भी शॉर्ट्स में नजर आईं।  बता दें कि शाहिद-मीरा ने 2015 में शादी की थी। इसके बाद दोनों 26 अगस्त 2016 को बेटी मीशा के मम्मी पापा बने। 

अब दोनों ने बेटे जैन को जन्म दिया है। जिसके बाद इनकी फैमिली पूरी तरह कंप्लीट हो गई है। वहीं शाहिद की बात की जाए तो शाहिद जल्द ही बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आने वाली है। 

फिल्म इसी हफ्ते रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम है। फिल्म की कहानी बिजली चोरी पर आधारित है। इस फिल्म को टॉयलेट एक प्रेमकथा जैसी फिल्में बना चुके श्रीनारायण सिंह बना रहे हैं।