बेहद आलीशान है 38 साल के शाहिद कपूर का घर, बन गए हैं कंप्लीट फैमिली मैन, देखिए तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की खुशियों में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। शाहिद आज अपना बर्थडे मना रहे है। बीते दिनों ही शाहिद का परिवार पूरा हुआ है। पिछले साल ही शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में मीरा ने बेटे को जन्म दिया है। दोनों ने मिलकर बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। बेटे के आने से शाहिद और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

 बेटी मीशा और बेटे जैन के साथ शाहिद अक्सर वक्त बिताते रहते हैं। चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर आज हैप्पिली मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं ।

दो बच्चों के पिता बन चुके हैं। शाहिद कपूर आज बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर है। शाहिद ने ये मुकाम अपने बल बूते पर हासिल किया है।

 भले ही शाहिद एक स्टारकिड हों लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी पहचान अलग बनाई है। शाहिद मुंबई के जुहू इलाके में सी-फेसिंग अपार्टमेंट में रहते है। इसके अलावा उन्होंने बीते दिनों ही एक और 56 करोड़ का घर खरीदा है। लेकिन शाहिद के जुहू वाले घर के आगे का नजारा अगर आप देख लेंगे तो आप भी उसकी तारीफ करने लगेंगे। 

शाहिद ने मुंबई में ये घर अपने हिसाब से लिया है। शाहिद खुद चाहते थे कि वो एक आलीशान घर लें। जिसका सपना उन्होंने पूरा किया। शाहिद मीरा राजपूत से शादी के बाद इस घर में शिफ्ट हुए हैं। 

शाहिद के घर में सबसे खास बात ये है कि हरियाली बहुत है। दरअसल शाहिद के अपार्टमेंट में एक छोटा सा गार्डन हैं। जहां शाहिद अक्सर परिवार के साथ बैठकर बातें करते है।

कई तस्वीरें सोशल मीडिय़ा पर हैं जिसमें शाहिद अपने उसी गार्ड्न में दिख रहे हैं। शाहिद के घर में इंटीरियर भी उनके हिसाब का ही है। 

इसके अलावा घर में व्हाइट कलर की थीम का इस्तेमाल किया है। शाहिद ने बीते दिनों ही एक औऱ घर खरीदा था। जिसकी कीमत करीब 55 करोड़ बताई गई। 

शाहिद ने मुंबई में अपस्केल वर्ली में एक डुप्लैक्स अपार्टमेंट खरीदा है। इस घर की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। शाहिद ने ये घर लगभग 56 करोड़ में खरीदा है।

 बताया जा रहा है कि शाहिद का ये अपार्टमेंट 42 और 43वीं मंजिल पर है। वहीं कहा जा रहा है कि शाहिद ने इस घर के लिए सरकार को 2 करोड़ 91 लाख  की स्टैंप ड्यूटी दी है। 

शाहिद का ये ड्युप्लेक्स अपार्टमेंट बेहद आलीशान बताया जा रहा है। हो सकता है कि शाहिद अब दूसरे बच्चे के भी पापा बन गए हैं तो शायद इस घर में शिफ्ट हो गए हैं।

बता दें कि शाहिद के फिल्‍मी करियर की शुरूआत एक्टर के तौर पर फिल्‍म 'इश्‍क विश्‍क' से हुई थीा 

इस फिल्‍म के बाद शाहिद ने कई फिल्‍मों में काम किया लेकिन वे ज्‍यादा सफल नहीं हो पाईा 

फिल्‍म 'विवाह' और 'जब वी मेट' में वे काफी पसंद किए गए। 

इसके बाद शाहिद आर राजकुमार, हैदर और पद्मावत जैसी फिल्मों में नजर आए। शाहिद और मीरा की शादी को 3 साल हो गए हैं। 

शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता पिता बन गए हैं। बेटी मीशा 2 साल की हो चुकी है।

ALSO READ : PICS- बेटे जैन के जन्म के बाद बिल्कुल फिट हो गईं हैं मीरा, खूबसूरती देख आप भी रह जाएंगे दंग

 

शाहिद बॉलीवुड के हैंडसम हंक्स की लिस्ट में आते हैं । यूं तो कई हसीनाएं शाहिद पर मर मिटने को तैयार थीं । 

शाहिद ने करीना और प्रियंका जैसी एक्ट्रेसेस को डेट किया। विद्या बालन, सानिया मिर्जा समेत कई हसीनाओं से उनका नाम जुड़ा लेकिन शादी के लिए उन्होंने मीरा राजपूत को चुना। 

शाहिद ने अरेंज मैरिज की। परिवार वालों की पसंद की लड़की के साथ सात फेरे लिए।

 खैर अब वो बेटी मीशा और बेटे जैन के पापा बन गए हैं और परिवार पूरा हो गया है।