single-post

बेटी मीशा को उसके छोटे भाई से मिलाने लेकर गए शाहिद, यूं मुस्कराते आए नजर, देखिए तस्वीरें

Sept. 6, 2018, 7:10 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है। दूसरी बार शाहिद औऱ मीरा माता पिता बन गए हैं। दरअसल हाल ही में शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया है। मुंबई के हिंदूज़ा अस्पताल में मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। बुधवार की सुबह ही मीरा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

 जिसके बाद रात तकरीबन 9.30 बजे मीरा ने बेटे को जन्म दिया है। जैसे ही इस गुड न्यूज़ के बारे मे मीरा औऱ शाहिद की फैमिली को पता चला वैसे ही दोनो के परिवार वाले इस खुशी के मौके पर हॉस्पिटल पहुँच गईं। 

अब हाल ही में शाहिद कपूर बेटी मीशा को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे है। शाहिद ने मीशा को उसे उसके छोटे भाई से मिलवाया है। हाल ही में शाहिद हॉस्पिटल जाते नजर आए है। 

तस्वीरों में जहां शाहिद कपूर कैजुअल कपड़ों में नजर आ रहे हैं, वहीं मीशा कपूर पीले रंग की फ्रॉक में दिख रही हैं। इस दौरान शाहिद के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखने को मिली। 

शाहिद ने कैमरों को देखकर हाथ हिलाया और सभी को शुक्रियाअदा किया है। इस वक्त दोनों के परिवार वाले हॉस्टिपल में है और मीरा का ध्यान रख रहे हैं।

 इससे पहले मीरा राजपूत ने 26 अगस्त 2016 को बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम मीशा रखा गया था। ये नाम मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के नाम के पहले अक्षर को मिलाकर रखा गया है औऱ अब बेटे का नाम मीरा रखने वाली हैं।

 जिसके बारे मे मीरा ने बताया है कि मीशा का नाम शाहिद ने रखा है तो इस बार बेटे का नाम वो रखने वाली है। फिलहाल देखते हैं कि दोनों अपने बेटे का नाम क्या रखते हैं।