single-post

वाइफ मीरा और एक्स गर्लफ्रेंड करीना के साथ काम करेंगे शाहिद कपूर, इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर !

April 2, 2019, 7:22 p.m.

टीवी का सबसे पॉपुलर डांस रियलिटी शो फिर से पर्दे पर आ रहा है। हम बात कर रहे हैं नच बलिए की। जल्द ही नच बलिए का सीजन 9 आ रहा है। इस सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो को लेकर पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही हैं। रियलिटी शो में सेलेब्स जोड़ियों के साथ साथ शो को जज कौन करेगा। शो को जज करने वाले स्टार्स को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार आखिर कौन कौन इसे जज करेगा। तो बता दें कि ऐसी खबरें आ रही है कि इस बार शो में शाहिद कपूर की एंट्री हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद इस शो की जज वाली कुर्सी पर बैठे हुए नजर आएंगे। वहीं इसके अलावा खबर आई है कि शो में शाहिद अकेले नहीं होंगे।

 शाहिद के साथ शो में उनकी वाइफ मीरा राजपूत भी नजर आएंगी। मीरा भी शो को जज करती दिखेंगी। सबको पता ही है कि शाहिद -मीरा इंड्स्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल है। ऐसे में दोनों एक साथ अगर शो में आएंगे तो दर्शकों का ध्यान इसी शो पर रहेगा। वहीं एक रिपोर्ट में ये भी खुलासा किया गया है कि इस शो में शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर भी नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद-मीरा के साथ साथ करीना भी शो को जज करती दिखेंगी। 

हालांकि इस सब पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो मेकर्स अब करीना कपूर को शो में बतौर जज लाने की तैयारी कर रहे हैं। शो को इस बार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसके चलते इस बार शो को नए तरीके से पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि एक तरफ जहां शाहिद के साथ उनकी वाइफ मीरा होंगी तो वहीं उनकी एक्स करीना के आने से लोगों को काफी अटेंशन मिलेगी।

 हालांकि रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, मेकर्स ने करीना की टीम से संपर्क करने की कोशिश की है लेकिन माना जा रहा है कि करीना के पास पहले से ही कई सारे काम होने की वजह से वो इस प्रोजेक्ट को टाल भी सकती हैं। कुछ ने ये भी कहा है कि करीना टीवी पर काम ही नहीं करना चाहती हैं। अब जो भी हो अगर शो में करीना आती हैं तो वाकई एक ही छत के नीचे शाहिद-करीना को देखना दिलचस्प होगा।