single-post

Ex गर्लफ्रेंड करीना-प्रियंका को लेकर शाहिद ने कहा कुछ ऐसा, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग !

Jan. 14, 2019, 9:41 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की लवलाइफ के बारे में शायद ही कोई होगा जिसे ना पता हो। शाहिद भले ही मीरा राजपूत से शादी कर इस वक्त कंप्लीट फैमिली मैन बन गए हो। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब शाहिद के लिए कई हसीनाएं पागल थी। शाहिद का नाम करीना कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक से जोड़ा गया था। हाल ही में शाहिद कॉफी विद करण में अपने भाई ईशान खट्टर के साथ पहुंचे थे। शो पर शाहिद ने जमकर मस्ती की औऱ खूब सीक्रेट्स शेयर किए। इसी दौरान शाहिद ने अपनी लवलाइफ पर भी बात की। करण ने शाहिद से उनकी गर्लफ्रेंड्स को लेकर भी सवाल पूछे थे।

 करण ने शाहिद से पूछा कि, आप अपनी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर और प्र‍ियंका चोपड़ा में किसे भूलना चाहेंगे। अब करण का शो हो और वो कोई ऐसा सवाल ना पूछें ऐसा हो ही नहीं सकता है। वहीं इस सवाल का शाहिद ने हंसते हुए जवाब दिया कि, करीना संग मेरा र‍िश्ता काफी लंबे वक्त तक रहा. प्र‍ियंका संग कम समय तक था। लेकिन मैं ज‍िस तरह का इंसान आज हूं, मुझे लगता है ये सब अनुभव होने के बाद ही बन पाया हूं। इसल‍िए मैं किसी को भी भूलना नहीं चाहूंगा। 

साथ ही शाहिद ने कहा कि, मैं करीना-प्रियंका से जुड़ी कोई याद नहीं भुलाना चाहता हूं। लेकिन लगता है कि करण को इन जवाबों से संतुष्टि नहीं हुई। इसीलिए उन्होंने एक औऱ सवाल पूछा और कहा कि दोनों में से ज्यादा टैलेंटेड कौन है। इस पर शाहिद ने कहा कि, करीना बहुत टैलेंटेड है, लेकिन प्र‍ियंका बहुत हार्डवर्किंग और कमिटेड है। अब करण का जो भी इरादा हो लेकिन शाहिद ने उसे अच्छे से हैंडल किया। बता दें कि एक वक्त शाहिद इन दोनों ही हसीनाओं के प्यार में पागल थे। 

करीना के साथ शाहिद का काफी लंबा रिलेशन रहा था। लेकिन साल 2007 में फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद शाहिद का नाम प्रियंका से जुड़ा हालांकि बाद में इनका भी ब्रेकअप हो गया। बीते दिनों ही शाहिद वाइफ मीरा के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्शन में भी गए थे। वहीं करीना से उनकी बातचीत हो जाती है। शाहिद दो बच्चों मीशा कपूर और जैन कपूर के पापा बन चुके है। जल्द ही वो कबीर सिंह में नजर आएंगे।