'अर्जुन रेड्डी' से पहले उर्वशी गाने में दिखेंगे शाहिद-कियारा, हनी सिंह की आवाज में छाएगा जादू, देखिए वीडियो

3 months ago

बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के घर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है। दरअसल शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। दोनों ने अपने बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। इसके अलावा हाल ही में शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक ही कमाई कर रही है। शाहिद जल्द ही अपनी और आने वाली फिल्मों से भी धमाल मचाने वाले हैं। शाहिद जल्द ही साउथ सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में नजर आएंगे। बीते दिनों ही ये खबर कंफर्म हुई है कि, शाहिद ही इस फिल्म लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया जा चुका है।

 इसके साथ ही फिल्म की लीड हीरोइन के तौर पर कियारा आडवाणी को चुना गया है। इस फिल्म में शाहिद-कियारा पहली बार रोमांस करते दिखेंगे। साथ ही दोनों पहली बार भी स्क्रीन शेयर करने जा रहे है। लेकिन इस फिल्म से पहले दोनों उर्वशी गाने के जरिए धमाल मचाने आ रहे हैं। बता दें कि शाहिद और कियारा फिल्म हमसे है मुकाबला के गाने उर्वशी के रीक्रिएटेड वर्जन में नजर आने वाले है। 

प्रभुदेवा पर फिल्माए गाने में अब शाहिद और कियारा नजर आएंगे। इस गाने में इस बार यो यो हनी सिंह का जादू छाएगा। क्योकि वो भी गाने को अपनी आवाज दे रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज किया गया है। ये गाना कल रिलीज होने जा रहा है। फिलहाल देखते हैं कि अर्जुन रे़ड्डी से पहले गाने में इन दोनों की कैमिस्ट्री को दर्शक कितना पसंद करते हैं।