single-post

दीवाली पर वाइफ मीरा के साथ शाहिद ने किया लिपलॉक, परिवार संग ऐसे किया सेलिब्रेशन, देखिए तस्वीरें

Nov. 9, 2018, 5:02 p.m.

एक्टर शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित और रोमांटिक कपल में से एक हैं। दिवाली के मौके पर मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर के साथ एक हॉट फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों लिप लॉक करते नजर आ रहे है। इस रोमांटिक पर फैंस का भरपूर प्यार मिला। मीरा ने फोटो के  कैप्शन में लिखा,  ‘इस दिवाली सिर्फ प्यार...’।

 इसके अलावा शाहिद ने एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो वाइफ मीरा और बेटी मीशा के साथ दिख रहे हैं। तो वहीं एक और पिक्चर में वो अपनी मां नीलिमा आजिम के साथ नजर आ रहे है। आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इसी साल दूसरी बार माता-पिता बने हैं। 

मीरा 2 महीने पहले एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम जैन कपूर रखा गया है। शाहिद-मीरा को एक बेटी भी है जिसका नाम उन्होंने मीशा कपूर रखा है। मीशा दो साल की हो चुकी हैं। बीते दिन मीरा राजपूत बेटे जैन कपूर के साथ मीडिया के सामने आई थीं। लेकिन मीडिया जैन के चेहरे की साफ तस्वीर नहीं ले पायी थी। 

ऐसा लग रहा है कि जैन की अच्छी तस्वीर के लिए लोगों को कुछ दिन और इंतजार करना होगा। इससे पहले मीरा ने जानकरी दी थी कि इस दीवाली उनका बेटा कौन-से कपड़े पहनने वाला है। मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर जैन के कपड़ो की फोटो भी शेयर की थी। बता दें कि इस बार की दीवाली जैन कपूर की पहली दीवाली थी।  

जैन कपूर की पहली दिवाली के कारण इनके घर में इस समय अलग ही तरह की खुशी का माहौल है। वहीं शाहिद के काम की बात करें तो इन दिनों साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में बिज़ी हैं। 

 जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी दिखाई देंगी। जो कि 21 जून 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में उनकी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज़ हुई जिसे समीक्षकों की ओर से कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर ली थी।

pc- Instagram