single-post

बेटे जैन के जन्म के बाद वाइफ मीरा का पूरा ख्याल रख रहे हैं शाहिद, डिनर डेट पर गए, देखिए तस्वीरें

Nov. 3, 2018, 8:08 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की खुशियों में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। शाहिद कपूर के घर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है। दरअसल हाल ही में शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में मीरा ने बेटे को जन्म दिया है। 

बेटे के आने से शाहिद और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। दोनों ने बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। शाहिद अब दोबारा अपनी फिल्मों के काम काज में लग गए हैं। लेकिन साथ ही साथ वो अपनी वाइफ मीरा का पूरा ख्याल रख रहे हैं। बीती रात ही इस कपल को मुंबई में स्पॉट किया गया है।

 दरअसल ये दोनों ही डिनर डेट पर नजर आए है। डिनर डेट पर शाहिद मीरा का अलग ही अंदाज़ दिखा। दोनों ही एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। 

वैसे हमेशा ही दोनों जहां जाते हैं एक दूसरे का हाथ थामकर ही जाते हैं। एक दूसरे का हाथ थामकर शाहिद वाइफ मीरा के साथ दिखे। दोनों इस दौरान दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आए। मीडिया और कैमरों के सामने आकर दोनों ने पोज दिया। 

इसके बाद फिर दोनों ही स्माइल करते हुए निकल गए। बेटे जैन के जन्म के बाद शाहिद पूरी तरह से फैमिली पर भी ध्यान दे रहे है। वाइफ मीरा को वो वक्त वक्त पर डिनर डेट और बाकी ओकेशन्स पर बाहर ले जाते रहते है। मीरा ने बेटे जैन के जन्म के तुरंत बाद ही खुद को फिर से फिट कर लिया है। 

मीरा एक दम फिट हो गई है। जब वो बेटी मीशा की मां बनी थी। तब भी उनका वजन बढ़ गया था लेकिन बाद में उन्होंने फिर से खुद को फिट करने के लिए मेहनत की और वो वैसी ही हो गईं। 

अब फिर से वो बेटे जैन के जन्म के बाद एक दम फिट हो गई। मीरा का कॉन्फिडेंस और उनका अंदाज़ देखकर लग रहा है कि वो सभी के लिए इंसिपिरेशन बन  रही है।

 बता दें कि वहीं दूसरी ओर शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। ये फिल्म साउथ हिट अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Image Souce-instagram