single-post

शाहिद ने बेटी के साथ शेयर की फोटो, पापा के साथ मीशा ने की बाइक की सवारी !

Feb. 1, 2019, 4:35 p.m.

शाहिद कपूर के दिल के बहुत करीब हैं उनकी बेटी मीशा। मीशा की तस्वीरें वो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शाहिद अपनी फैमिली लाइफ में काफी खुश हैं। शाहिद ने अपनी बेटी मीशा की एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मीशा पापा के साथ बाइक पर बैठी हैं। 

पिछले दिनों ही में मीशा की उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी।  इस तस्वीर में नन्ही मीशा अपने पापा के साथ सेल्फी में पोज देती नजर आ रही है। नन्ही मीशा पिक्चर में पापा के साथ पाउट बनाते दिख रही हैं।

 पिक्चर इतनी क्यूट है कि हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। पिक्चर में बाप-बेटी की ये कैमिस्ट्री काफी इंट्रस्टिंग नजर आ रही है। मीशा अब धीरे धीरे बड़ी हो रही है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की लाडली मीशा इन दिनों डांस क्लास ले रही है। खास बात ये है कि मीशा ने डांस अपीन दादी से  नीलिमा आजीम से सीख रही है। जी हां आपने सही पहचाना मीशा इन दिनों अपनी दादी नीलिमा आजीम से कथक की सीख नही है। ये कहना गलत नहीं होगा की मीशा बिल्कुल अपनी दादी के नक्शेकदम पर चल रही है। इस बात की जानकारी खुद मीरा ने एक फोटो के जरिए दी थी।  

चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर आज हैप्पिली मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। दो बच्चों के पिता बन चुके हैं।

मीशा और शाहिद अक्सर अपने अकाउंट्स से अपने बेटे बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

ALSO READ : शाहिद कपूर के साथ करण की कॉफी पीने पहुंचे ईशान खट्टर, हुए कई खुलासे, देखें तस्वीरें

 शाहिद की वाइफ मीरा ने दो महीने पहले एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। शाहिद और मीरा की शादी को 3 साल हो गए हैं। 

शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता पिता बन गए हैं। बेटी मीशा 2 साल की हो चुकी है। 7 जुलाई 2015 को शाहिद और मीरा ने एक बेहद निजी समारोह में शादी की थी । शादी में शाहिद मीरा की फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद इन दिनों फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी हैं।