single-post

56 करोड़ के घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं शाहिद कपूर, बन गए हैं कंप्लीट फैमिली मैन !

Jan. 13, 2019, 4:23 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अब एक फैमिली मैन बन चुके है। शाहिद बेटी मीशा औऱ बेटे जैन के पापा बन चुके है। वाइफ मीरा के साथ शाहिद का पूरा परिवार हो गया है। पिछले साल ही शाहिद बेटे जैन के पिता बने है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में मीरा ने बेटे जैन को जन्म दिया था। शाहिद का बेटा अब 6 महीने का हो रहा है। वहीं अब शाहिद अपनी फैमिली के लिए नए घर की तलाश कर रहे है। अब खबर आ रही है कि शाहिद मुंबई में अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रहे है। दरअसल ऊबर लग्जीरियस टावर्स में जो बीच शहर में बनने जा रहा है वहीं पर शाहिद नया घर ले रहे है।

 शाहिद  वर्ली में शिफ्ट होने जा रहे है। इस समय शाहिद अपने परिवार के साथ जुहू में रह रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने वहीं पर घर खरीदा है जहां पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का घर है। हालांकि विराट-अनुष्का अपने इस 34 करोड़ वाले घर में शिफ्ट नहीं हुए है। बीते दिनों ही हमने आपको बताया था कि, शाहिद ने मुंबई में अपस्केल वर्ली में एक डुप्लैक्स अपार्टमेंट खरीदा है। 

इस घर की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। शाहिद ने ये घर लगभग 56 करोड़ में खरीदा है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस घर की कीमत  55 करोड़ 60 लाख है। बताया जा रहा है कि शाहिद का ये अपार्टमेंट 42 और 43वीं मंजिल पर है। वहीं कहा जा रहा है कि शाहिद ने इस घर के लिए सरकार को 2 करोड़ 91 लाख  की स्टैंप ड्यूटी दी है। 

शाहिद का ये ड्युप्लेक्स अपार्टमेंट बेहद आलीशान बताया जा रहा है। घर शाहिद ने काफी पहले ही ले लिया था। लेकिन अभी तक बाकी चीजों पर काम चल रहा था। अब शायद घर बनकर कंप्लीट है और जल्द ही वो इसमें शिफ्ट भी हो रहे हैं। 

वहीं शाहिद के फिल्मी करियर की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म कबीर सिंह में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में चल रही है।