2019 के सबसे बड़े स्टार बने शाहिद ! सलमान, अक्षय, शाहरुख समेत सबको दिया मात !

1 week ago

शाहिद कपूर के साल 2019 शानदार रहा। उनकी फिल्म कबीर सिंह साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। बॉलीवुड की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस के रेस में कबीर सिंह से पीछे रह गईं हैं। शाहिद की फिल्म ने कमाई के मामले में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को पीछे छोड़ दिया है। रिलीज के 20वें दिन कबीर सिंह की कमाई 246.28 हो गई है। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 245 करोड़ तक की कमाई की थी लेकिन अब शाहिद की फिल्म बिजनेस के मामले से इस फिल्म से आगे निकल गई है। 

कबीर सिंह इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई हैं। शाहिद ने इस साल बॉक्स ऑफिस के रेस में सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन को भी उन्होंने पीछे छोड़ दिया है। 

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह  ने सलमान खान की कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है। बिजनेस के मामले में शाहिद की फिल्म ने सलमान की फिल्म भारत को धूल चटा दी है। 

सलमान की फिल्म ने भारत ने अब तक 210 करोड़ की कमाई की है। शाहिद कपूर ने बॉक्स ऑफिस के रेस में सलमान को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म भारत के मुकाबले शाहिद की फिल्म को सराहा भी ज्यादा गया है। देखा जाए तो शाहिद के लिए ये बहुत बड़ी बात है। अब तक उनकी कोई भी सोलो फिल्म 100 करोड़ क्लब में भी नहीं थी। शाहिद कपूर ने बॉक्स ऑफिस के रेस में शाहरुख को भी पटकनी दे दी है। शाहरुख की सबसे बड़ी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस भी कबीर सिंह से मात खा गई है। 

वहीं अक्षय कुमार जो कि बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी कहलाते हैं वो भी शाहिद के आगे फीके पड़ गए हैं। अक्षय की कोई भी फिल्म अब तक 200 करोड़ क्लब में नहीं है वहीं शाहिद अब 250 करोड़ का आकड़ा पार करने को तैयार हैं।