single-post

'रंगून’ में कंगना के साथ कीचड़ वाले किस को लेकर ये क्या कह गए शाहिद कपूर, जानिए ?

June 18, 2019, 3:01 p.m.

Shahid, Kangnaबॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बीते दिनों से ही वो इस फिल्म के प्रमोशन्स में लगे हुए है। अपनी फिल्म की हीरोइन कियारा आडवाणी के साथ शाहिद अलग अलग जगहों पर जा रहे हैं। बीते दिनों नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे थे। यहां शाहिद ने कुछ ऐसा कह दिया कि जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक गया। दरअसल हुआ ये कि शाहिद ने यहां कंगना रनौत के साथ अपनी फिल्म रंगून के दौरान एक किसिंग सीन को लेकर बात की थी। दरअसल 2017 में आई फिल्म रंगून में शाहिद के अलावा सैफ अली खान और कंगना रनौत भी थे।

Shahid Kapoor, Kangna Ranut

 इस फिल्म को विशाल भार्द्वाज ने बनाया था। फिल्म के दौरान शाहिद औऱ कंगना की खूब खटपट हुई थी। दोनों की लड़ाई की खबरें भी जमकर आईं थी। कंगना ने शाहिद पर निशाना भी साधा था। वहीं फिल्म में इन दोनों का एक किस भी था। जहां ये दोनों कीचड़ में किस करते हुए नजर आते हैं। इस किसिंग सीन को कंगना ने घिनौना किसिंग सीन बता दिया था। इसी पर जब नेहा ने अपने शो में शाहिद से इस सीन के सबसे ख़राब वाले पार्ट को लेकर पूछा था। 

Shahid Kangna Kiss

तो इस पर शाहिद ने बताया था कि, यह एक बिना सोचे समझे पूछा गया सवाल है। काफी यादें ताजा हो गईं…। कुछ याद नहीं आ रहा है। मैं ब्लैंक हो गया हूं। अगर सीन कीचड़ में था तो ये keechad-y था। अब ऐसे में इस पर कंगना क्या जवाब देती हैं ये भी देखना दिलचस्प होगा। वैसे भी क्वीन का अक्सर किसी ना किसी से झगड़ा होता ही रहता है। कंगना की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही मेंटल है क्या में दिखने वाली हैं। तो वहीं शाहिद अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर 21 जून को आ रहे हैं।