single-post

पापा शाहिद के साथ पाउट बनाती नजर आई नन्ही मीशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये क्यूट तस्वीर

Dec. 24, 2018, 6:40 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की खुशियों में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। एक तरफ जहां शाहिद अपनी फिल्मों में बिज़ी चल रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर शाहिद अपनी फैमिली में भी काफी खुश है। क्योंकि अब वो बेटी मीशा और बेटे जैन के पापा जो बन चुके हैं। वाइफ मीरा और बच्चों के साथ शाहिद के साथ शाहिद की फैमिली कंप्लीट हो चुकी है। शाहिद की बेटी मीशा कितनी क्यूट है ये हमें आपको बताने की जरूरत है ही नहीं। अक्सर मीशा की तस्वीरें सामने आती रहती है। 

हाल ही में मीशा की एक नई तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में नन्ही मीशा अपने पापा के साथ सेल्फी में पोज देती नजर आ रही है। नन्ही मीशा पिक्चर में पापा के साथ पाउट बनाते दिख रही हैं। पिक्चर इतनी क्यूट है कि हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। पिक्चर में बाप-बेटी की ये कैमिस्ट्री काफी इंट्रस्टिंग नजर आ रही है। मीशा अब धीरे धीरे बड़ी हो रही है।

 वो अब स्कूल जाने लगी हैं। अक्सर मीरा बेटी को स्कूल लेने के लिए जाती हैं। वो कई बार स्कूल के बाहर भी नजर आ चुकी हैं। वहीं  मीशा इन दिनों डांस क्लास ले रही है। खास बात ये है कि मीशा ने डांस अपीन दादी से  नीलिमा आजिम से सीख रही है। मीशा इन दिनों अपनी दादी नीलिमा आजीम से कत्थक सीख रही है। बीते दिनों ही इनकी एक तस्वीर भी आई थी।

 जिसमें मीशा दादी के साथ डांस करती दिख रही हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की मीशा बिल्कुल अपनी दादी के नक्शेकदम पर चल रही है। वहीं बीते दिनों ही  शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में मीरा ने बेटे को जन्म दिया था। शाहिद-मीरा ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है। 

बेटे के आने से शाहिद और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। शाहिद अब दोबारा अपनी फिल्मों के काम काज में लग गए हैं। शाहिद जल्द ही अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिहं में नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी।