single-post

2 बच्चों के पापा शाहिद कपूर ने दी नए नवेले कपल रणवीर-दीपिका को ये सलाह, कहा शादी के बाद करें ऐसा !

Jan. 14, 2019, 4:47 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की खुशियों में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। एक तरफ जहां शाहिद अपनी फिल्मों में बिज़ी चल रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर शाहिद अपनी फैमिली में भी काफी खुश है। क्योंकि अब वो बेटी मीशा और बेटे जैन के पापा जो बन चुके हैं। वाइफ मीरा और बच्चों के साथ शाहिद के साथ शाहिद की फैमिली कंप्लीट हो चुकी है। हाल ही में शाहिद नए नवेले कपल जो कि बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधे है उन्हें एक खास सलाह दी है। शाहिद ने ये सलाह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को दी है। दरअसल रिसेंटली शाहिद कॉफी विद करण में अपने भाई ईशान खट्टर के साथ पहुंचे थे। शो पर शाहिद ने जमकर मस्ती की औऱ खूब सीक्रेट्स शेयर किए। 

इसी दौरान करण ने भी शाहिद ये सवाल पूछ ही डाला कि हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणवीर-दीपिका को क्या सलाह देना चाहते हैं तो इस पर शाहिद ने कहा कि, रणवीर दीपिका को उसी तरह प्यार करें जैसे रतन रावल सिंह पद्मावती को प्यार करते थे। अब शाहिद की ये सलाह काफी हटकर है। बता दें कि पिछले साल ही ये तीनों मचअवेटिड फिल्म पद्मावत में साथ नजर आए थे। फिल्म में शाहिद राजा रावल रतन सिंह बने थे तो वहीं दीपिका रानी पद्मावती बनीं थी। इसके अलावा रणवीर सिंह फिल्म में क्रूर शासक अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आए थे। 

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को लेकर खूब विवाद भी हुआ था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। वहीं दीपवीर की बात करें तो ये कपल पिछले साल 14 औऱ 15 नवंबर को ही शादी के बंधन में बंधा है। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। वही फिर दोनों ने तीन रिसेप्शन दिए। जिसमें से दो मुंबई में हुए तो वहीं एक बैंगलोर में हुआ। शाहिद की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। फिल्म मेँ उनके साथ कियारा आडवाणी है। जो कि उनसे रोमांस करती हुई नजर आएंगी।