single-post

नहीं चल रहा शाहिद-श्रद्धा का जादू, 'बत्ती गुल मीटर चालू' ने 4 दिन में की सिर्फ इतनी कमाई

Sept. 25, 2018, 2:34 p.m.

बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर सबकी बत्ती गुल और मीटर चालू करने आ गए हैं।  शाहिद कपूर पिछले काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था इसलिए फिल्म की शूटिंग में थोड़ा सा डिले भी हुआ। फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। हाल ही में ये फिल्म रिलीज हुई है।  फिल्म ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है। लेकिन फिलम वो कमाल नहीं दिखा पा रही है जिसकी उम्मीद की जा रही है। फिल्म ने पहले दिन 6.76 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 7.96 करोड़ की कमाई की। 

इसके बाद फिल्म ने तीसरे दिन रविवार 8.54 करोड़ की कमाई की। वहीं कल यानि सोमवार को फिल्म ने 3.16 कमाए है। इस हिसाब से फिल्म ने चार दिनों में 26.42 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि फिल्म की ये कमाई वाकई में बेहद शानदार नहीं है। फिल्म से ज्यादा उम्मीदें लगाई जा रही थी। लेकिन शायद दर्शकों को फिल्म खास पसंद नही आई है। 

फिल्म को श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। श्री इससे पहले टॉयलेट प्रेमकथा जैसी फिल्म बना चुके हैं। जिसे दर्शकों ने हाथों हाथ लिया था। फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लेकिन इस बार बिजली चोरी पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों से खास प्यार नहीं मिला है। बता दें कि इस फिल्म में यामी गौतम और द्विवेन्दु शर्मा जैसे स्टार्स भी है। देखते हैं कि आखिर ये फिल्म और कितनी कमाई करती है।