single-post

इस गाने के साथ खत्म हुई 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग, इस अंदाज़ में दिखे शाहिद-श्रद्धा

July 12, 2018, 3:42 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पिछले काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था इसलिए फिल्म की शूटिंग में थोड़ा सा डिले भी हुआ है। दरअसल फिल्म के मेकर्स को फाइनेंशियल प्रोब्लम का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन अब ये सारी परेशानियां हल हो गईं है और फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्टारर फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू नारायण सिंह और नितिन चंद्रचुद मिलकर बना रहे है। हाल ही में फिल्म के एक गाने के साथ इसकी शूटिंग को रैप अप किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले एक डांस नंबर शूट किया गया। इस गाने को बोल हार्ड हार्ड हैं।

गाने को गणेश आचार्य ने कॉरियोग्राफ किया है। गाना फिल्म के लास्ट में ही दिखाया जाएगा। ‘पद्मावत’ की रिलीज के बाद शाहिद ने बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग शुरू की थी। वहीं अगर किरदारों की बात करें तो इस फिल्म यामी गौतम वकील का रोल प्ले कर रही है।  

हाल ही में फिल्म से यामी गौतम का लुक सामने आया था। शाहिद कपूर फिल्म में बिजली चोरी के खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखेंगे। वहीं श्रद्धा फिल्म में शाहिद के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले कर रही है।