single-post

अब इस डायरेक्टर के साथ काम करने जा रहे हैं शाहिद कपूर, जल्द ही पर्दे पर मचाएंगे धमाल !

Feb. 10, 2019, 5:37 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों सक्सेस का मजा ले रहे हैं। बीते साल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म पद्मावत ने शानदार कलेक्शन किया था। इसके अलावा वो फिल्म बत्ती गुट मीटर चालू में भी नजर आए थे। शाहिद के पास इन दिनों कई औऱ फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि शाहिद भाग मिल्खा भाग और रंग दे बसंती जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म में नजर आ सकते हैं। बीते दिनों से ही इस फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही है। दरअसल राकेश ओमप्रकाश मेहरा जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

 बताया गया है कि वो कबड्डी पर बेस्ड एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसके लिए पहले ऋतिक रोशन के नाम की खबरें थी। हालांकि बाद में खबर आई कि फिल्म ऋतिक नहीं है. इसीलिए पिछले कुछ वक्त इसी फिल्म के लिए शाहिद का नाम आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में राकेश ने एक इंटरव्यू में कहा कि, शाहिद और मैं एक-दूसरे के साथ काम करना चाहते हैं. वो बहुत ही कमाल के एक्टर हैं और मुझे उम्मीद है कि उनके साथ काम करने में काफी मजा आएगा। हम दोनों अभी एक प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही हम इसकी आधिकारिक घोषणा कर देंगे। 

हालांकि राकेश ने ये नहीं बताया है कि फिल्म पर कब काम शुरू होगा। बता दें कि इसी फिल्म के चलते बीते दिनों ही शाहिद राकेश ओमप्रकाश मेहरा के ऑफिस के बाहर भी नजर आए थे। शाहिद जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आएंगे। ये फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी।बता दें कि इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी नजर आएंगी। निकिता फिल्म में शाहिद के कैरेक्टर कबीर सिंह की दोस्त के रूप में होंगी। अब देखते हैं कि शाहिद इस फिल्म से क्या कमाल दिखाते हैं। ये फिल्म 21 जून, 2019 को रिलीज की जाएगी।