दोबारा पापा बनते ही चमकी शाहिद की किस्मत, फिर करेंगे श्रीनारायण सिंह की फिल्म में काम !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की खुशियों में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। शाहिद कपूर के घर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है। दरअसल हाल ही में शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में मीरा ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के आने से शाहिद और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। शाहिद-मीरा को इस वक्त हर तरफ से बधाईयां मिल रही है। दोनों ने बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। वहीं प्रोफेशनल लाइफ में शाहिद जल्द ही फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगे। फिल्म का प्रमोशन शाहिद ने शुरू कर दिया है। इस फिल्म को श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। अब खबर आ रही है कि श्रीनारायण सिंह के साथ एक औऱ फिल्म में काम करने जा रहे है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, बत्ती गुल मीटर चालू के बाद श्रीनारायण के साथ शाहिद एक औऱ फिल्म में काम करेंगे। फिल्म किसी सामाजिक मुद्दे पर नहीं होगी। ये पूरी तरह से अलग फिल्म होगी। फिल्म मुश्किलों से टकराने वाले व्यक्ति की होगी। ऐसे रोल में शाहिद पहली बार नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए श्रीनारायण सिंह ने एकता कपूर से हाथ मिलाया है। फिल्म वर्गीस कुरियन की ऑटोबायोग्राफी आई टू हेड ड्रीम से फिल्म की स्क्रिप्ट को तैयार किया जा रहा है। 

ये एक पीरियड फिल्म होगी। फिल्म की कहानी 1947 में शुरू होगी। बता दें कि, भारत को दुनिया का सर्वाधिक दुग्ध उत्पादक देश बनाने के लिए श्वेत क्रांति लाने वाले वर्गीज कुरियन को देश में सहकारी दुग्ध उद्योग के मॉडल की आधारशिला रखने का श्रेय जाता है। भारत सरकार ने उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित किया था। इस बायोपिक फिल्म के लिए पहले अक्षय कुमार का नाम सामने आया था। अब देखते हैं कि शाहिद इस फिल्म से क्या कमाल दिखाएंगे। शाहिद की बत्ती गुल मीटर चालू बिजली चोरी जैसे गंभीर मुद्दे पर है। फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर है। फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही है।