इंडिया की सबसे मंहगी फिल्म में काम करेंगे शाहिद कपूर, बाइकर्स पर बेस्ड होगी फिल्म !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों सक्सेस का मजा ले रहे हैं। बीते साल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म पद्मावत ने शानदार कलेक्शन किया था। इसके अलावा वो फिल्म बत्ती गुट मीटर चालू में भी नजर आए थे। शाहिद के पास इन दिनों कई औऱ फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। अब लीजिए खबर आ रही है कि शाहिद ने एक ऐसी फिल्म साइन की है जो कि इंडिया की सबसे मंहगी फिल्म होने वाली है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। शाहिद कपूर ने हाल ही में बाइकर्स पर  बन रही एक फिल्म को साइन किया है। इस फिल्म में लीड रोल में शाहिद कपूर ही हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता ने देश की सबसे बड़ी बाइकिंग फिल्म साइन की है जो एक बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है। हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, अफवाह यह है कि शाहिद ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जबकि बाकी की कास्टिंग चल रही है। सूत्र ने खुलासा किया, "यह भारत से बाहर आने वाली सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। इस वक्त फिल्म के डायरेक्टर के लिए बातचीत हो रही है। अभी तय नहीं हुआ है कि फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा। 

सही वक्त आने पर फिल्म के प्रोड्यूसर्स इसकी घोषणा कर देंगे। शाहिद हमेशा से ही बाइक के शौकीन रहे हैं और कई महंगी बाइकों के मालिक हैं। बाइकिंग हमेशा शाहिद के साथ एक जुनून रहा है। फिल्म में बेहद ही शानदार तरीके से बाइक और उनके लवर्स को तोहफा मिलेगा। ऐसे में साफ है कि फिल्म इंडिया की सबसे मंहगी फिल्म है, तो वाकई ये बड़ी बात है। साथ ही दर्शकों को भी इससे काफी उम्मीदें है। वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों शाहिद कबीर सिंह की शूटिंग में लगे हुए है। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी है। ये फिल्म साउथ हिट अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग मार्च तक खत्म हो जाएगी।