single-post

खिलाड़ी अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं शाहरुख खान, लेकिन इस वजह से नहीं आ सकते हैं साथ !

Feb. 5, 2019, 4:09 p.m.

बॉलीवु़ड में किंग शाहरुख खान पिछले कई सालों से राज करते आ रहे हैं। शाहरुख को इंड्स्ट्री का बादशाह कहा जाता है। शाहरुख ने इंड्स्ट्री के लगभग हर स्टार के साथ काम किया है। लेकिन एक और ऐसा सुपरस्टार है जिसके साथ शाहरुख खान फिर से काम करना चाहते हैं। ये स्टार कोई और नहीं बल्कि खिलाड़ी अक्षय कुमार है। दोनों ने अबतक कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब इनके फैंस भी इनको एक साथ देखना चाहते हैं। इसी पर हाल ही में शाहरुख ने बात की है। शाहरुख ने इस पर बात करते हुए कहा कि, अब मेरे पास इसका क्या जवाब है, मैं इस पर क्या बोलूं। लेकिन हां मैं उनकी तरह सुबह जल्दी नहीं उठ सकता हूं। जब मैं सोने जाता हूं अक्षय उस समय उठ जाता है। उनका दिन बहुत जल्दी शुरू होता है। ज्यादातर ऐसा होता है, जब अक्षय अपना पैकअप करते हैं, तब मेरे काम की शुरुआत होती है। इस वज‍ह से अक्षय काम के लिए ज्यादा समय भी दे सकते हैं। 

इसके आगे शाहरुख ने कहा कि, मुझे ये मालूम है, ज्यादातर लोग मेरी तरह रात को काम नहीं करते हैं। मैं अक्षय के साथ काम करना चाहता हूं। लेकिन हम दोनों किसी फिल्म में हुए तो सीन होगा कि वो सेट से जा रहा होगा और मैं आ रहा हूं। हमारी टाइमिंग मैच नहीं होती है। सबको पता ही है कि अक्षय वक्त के कितने पाबंद हैं। वो सुबह  ही जाग जाते हैं और इसके बाद फिर वो शूटिंग के लिए निकल जाते हैं। जल्दी जाना और जल्दी आना अक्की की शुरूआत से ही खासियत रही हैं। 

अक्षय रात 10 बजे तक सो भी जाते हैं। वो देर रात तक पार्टीज भी नहीं कर सकते है। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि आखिर कैसे अक्षय और शाहरुख एक दूसरे की टाइमिंग को मैच करेंगे। शाहरुख बीते दिनों ही जीरो में दिखे थे फिल्म ने खास कमाल नहीं दिखाया था। जल्द ही वो डॉन 3 में नजर आने वाले है। वहीं अक्षय जल्द ही मिशन मंगल, सूर्यवंशी और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं।

ALSO READ : बॉलीवुड के तीनों खान्स को लेकर ये क्या कह गए राजकुमार राव, जानिए आप भी ?