हो जाइए तैयार, बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेगी शाहरुख-अक्षय की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर !

4 months ago

बॉलीवु़ड में किंग शाहरुख खान पिछले कई सालों से राज करते आ रहे हैं। शाहरुख को इंड्स्ट्री का बादशाह कहा जाता है। शाहरुख बीते दिनों से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। किंग खान की फिल्में चाहे जीरो हो या फिर जब हैरी मेट सेजल हो, ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं कर सकी हैं। इसके अलावा बीते दिनों ही शाहरुख ने एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक को भी छोड़ दिया है। जिसके बाद खबर आई है कि, शाहरुख के पास इस वक्त कोई फिल्म नहीं है। लेकिन अब खबर आ रही है कि शाहरुख जल्द ही एक फिल्म में दिखने वाले है। इस फिल्म में शाहरुख खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों स्टार्स जल्द ही एक फिल्म के लिए हाथ मिलाने जा रहे है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, सुपरहिट मलयालम फिल्म 'कोडी समक्ष बालन वकील' के हिंदी रीमेक में दोनों साथ नजर आ सकते है। बताया गया है कि, डायरेक्टर उन्नी कृष्णन की हालिया रिलीज फिल्म 'कोडथी समक्शम बालन वकील' को हिंदी में रीमेक करने की बात चल रही है जिसके लिए बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स को लेने का प्लान किया जा रहा है। फिल्म के लिए अक्षय कुमार और शाहरुख खान से बात चल रही है। हालांकि अभी चर्चा शुरूआती दौर में हैं। 

ऐसे में साफ है कि दोनों अगर साथ आते हैं तो वाकई फिल्म धमाल मचाएगी। वैसे भी इन दिनों अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए है। ऐसे में शायद शाहरुख खिलाड़ी का साथ पाकर एक बार फिर से कमाल दिखा देंगे। बीते दिनों ही शाहरुख ने वैसे भी अक्षय के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। शाहरुख ने इस पर बात करते हुए कहा कि, मैं अक्की की तरह सुबह जल्दी नहीं उठ सकता हूं। जब मैं सोने जाता हूं अक्षय उस समय उठ जाता है। 

उनका दिन बहुत जल्दी शुरू होता है। ज्यादातर ऐसा होता है, जब अक्षय अपना पैकअप करते हैं, तब मेरे काम की शुरुआत होती है। इस वज‍ह से अक्षय काम के लिए ज्यादा समय भी दे सकते हैं। मैं अक्षय के साथ काम करना चाहता हूं। लेकिन हम दोनों किसी फिल्म में हुए तो सीन होगा कि वो सेट से जा रहा होगा और मैं आ रहा हूं। हमारी टाइमिंग मैच नहीं होती है। अब देखते हैं कि आखिर दोनों सुपरस्टार्स कब साथ में काम करते हैं।