'जीरो' का पहला गाना 'मेरा नाम तू' हुआ रिलीज, शाहरुख-अनुष्का की दिखी शानदार कैमिस्ट्री, देखिए वीडियो

2 months ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर चुके है।बीते दिनों ही शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर खास अपने फैंस को ये तोहफा दिया है। मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। कल ही फिल्म का पोस्टर आया था। अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना मेरे नाम तू रिलीज किया गया है। ये गाना रिलीज के पहले से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था। 

अब आखिरकार ये गाना सामने आय़ा है। इस गाने में शाहरुख बऊआ सिंह बनकर आफिया यानि अनुष्का से रोमांस करते दिख रहे हैं। इस गाने को अभय जोधापुरकर ने गाया है। गाने के म्यूजिक-कंपोजर अजय -अतुल  हैं। उन्होंने ही इस गाने को तैयार किया है। इसके अलावा गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। 

इस रोमांटिक गाने में शाहरुख और अनुष्का रंग बिरंगी कैमिस्ट्री दिख रही है। अनुष्का व्हील चेयर पर बैठी हुई नजर आ रही है तो वहीं शाहरुख उनके लिए गाना गा रहे हैं और परफोर्म कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख और अनुष्का की लवस्टोरी नजर आएगी। इस फिल्म में शाहरुख बऊआ सिंह के रोल में दिख रहे हैं। तो वहीं अनुष्का फिल्म में दिव्यांग बनी दिख रही है।

 जिनसे शाहरुख प्यार करते है। फिल्म में कटरीना ने ग्लैमर का तड़़का लगाया है।कटरीना की एंट्री वाकई ग्लैमर का डोज दे रही है। कटरीना फिल्म में एक एक्ट्रेस का ही रोल प्ले कर रही है। फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज़ कैटरीना है जिनके प्यार में बऊआ है। कटरीना इतनी खूबसूरत, इतनी ग्लैमरस पहले कभी नहीं लगी। कैट का किरदार थोड़ा सा ग्रे शेड लिए हुए है यानि खूबसूरती के साथ तेवर भी है। इस फिल्म को आनंद एल राय ने खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।